'गणपत' में टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आएंगी कृति सैनन

कृति सैनन फिल्म 'गणपत' की लीडिंग लेडी है। टाइगर श्रॉफ ने अपने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी। विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में 'हीरोपंती' की लीड कास्ट नज़र आएगी। फिल्म 'गणपत' एक फ्रेंचाइज़ी फिल्म है, जिसकी पहली किश्त अगले साल रिलीज़ हो सकती है। फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगी।

Kriti Sanone is leading lady in 'GanaPath'

टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म 'गणपत' में कृति सैनन की एंट्री हो गई है। इस फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं। टाइगर की मुख्य भूमिका वाली इस एक्शन एंटरटेनर फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस देखने को मिलने वाले हैं।

वहीं फिल्म की लीड कास्ट को लेकर काफी चर्चा थी। मेकर्स कई महीने से इसकी फीमेल लीड की तलाश कर रहे थे, लेकिन अब जाकर इसकी लीडिंग लेडी के नाम का खुलासा कर दिया गया। फिल्म के लिए कृति सैनन को फाइनल कर लिया गया है।

पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में टाइगर दो एक्ट्रेस से रोमांस करते नजर आएंगे। हालांकि, इन ख़बरों को अफवाह करार दिया गया।

वहीं 'गणपत' की लीड एक्ट्रेस के लिए कृति के नाम का ऐलान करते हुए टाइगर ने लिखा, 'खत्म हुआ इंतजार। टैलेंट के इस पिटारे के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।'

बुधवार को टाइगर ने जो मोशन पोस्टर शेयर किया है उसमें कृति बाइक पर बैठी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस पर सस्पेंस बनाने के लिए मंगलवार को टाइगर ने एक शॉर्ट वीडियो शेयर किया था जिसमें एक एक्ट्रेस बाइक पर बैठी थीं लेकिन उसका चेहरा नहीं दिखाया गया था। वीडियो शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा था, 'सुना है मुड़ने वाली है कल सुबह ठीक 10:40 को'।

कृति और टाइगर सात साल के बाद एक-दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं। दोबारा दोनों को ऑनस्क्रीन देखकर फैंस तो जाहिर हैं काफी खुश होंगे।

फिल्म को लेकर मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि 'गणपत' एक स्पोर्ट्स-ड्रामा है, जिसमें टाइगर पहली बार एक बॉक्सर का किरदार निभाते दिखेंगे। विकास काफी समय से स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और टाइगर, जिन्हें MMA रेस्लिंग और बॉक्सिंग पसंद है। इस टाइप की एक फिल्म करना चाह रहे थे। जब विकास ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई, तो टाइगर ने तुरंत हां कर दी।

वहीं 'गणपत' एक फिल्म फ्रेंचाइजी है, जिसका पहला भाग अगले साल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म की शूटिंग इसी साल होगी और फिल्म दर्शकों के सामने अगले साल आएगी। हालांकि, रिलीज डेट को लेकर अभी किसी तरह की खबर नहीं है।

विकास बहल के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म को वासु भगनानी, विकास बहलस, दीपशिखा देशमुख और जैकी भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ग़ौरतलब है कि टाइगर ने फिल्मी इंडस्ट्री में 'हीरोपंती' से कदम रखा था। फिलहाल टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की तैयारियों में भी लगे हुए हैं। ये फिल्म इसी साल जुलाई के महीने में रिलीज़ होने की संभावना है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां