विपुल अमृतलाल शाह की 'ह्यूमन' में हुई सीमा बिस्वास की एंट्री

विपुल अमृतलाल शाह की वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' में बेहतरीन अदाकारा सीमा बिस्वास शामिल हुई हैं। यह वेब सीरीज़ मानव ड्रग परीक्षण और चिकित्सा घोटाले की दुनिया के बारे में एक इमोशनल ड्रामा है और फिलहाल इस वेब सीरीज़ की शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है।

seema-biswas-join-the-cast-of-web-series-human-helmed-by-vipul-amrutlal-shah

तकरीबन तीन दशकों से अपने अभिनय का लोह मनवा रहीं सीमा बिस्वास के कई यादगार किरदारों को पर्दे पर जीवंत किया है और अब यह दिग्गज अभिनेत्री विपुल अमृतलाल शाह की वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' का हिस्सा बनी हैं।

इस बहुप्रतिक्षित वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' में वो एक अहम भूमिका निभाती दिखेंगी। यह एक मेडिकल थ्रिलर है, जिसमें शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी भी नज़र आएंगी। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक सीमा बिस्वास के किरदार से जुड़ी जानकारी गोपनीय रखी है।

इस बारे में विपुल शाह ने कहा, 'शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी के बाद, अब हम सीमा जी 'ह्यूमन' की कास्ट में शामिल हो गए हैं। हम सभी जानते हैं कि सीमा जी कितनी अद्भुत एक्टर हैं। 'बैंडिट क्वीन' से लेकर अब तक, उन्होंने कुछ सबसे शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। एक शो में इन तीन कलाकारों के साथ काम करना बहुत खुशी और सम्मान की बात है। एक निर्देशक के लिए इस तरह के अभिनेताओं का संयोजन प्राप्त करना बहुत दुर्लभ है, इसलिए मैं और मोज़ेज़ दोनों धन्य, उत्साहित और खुश हैं। शूटिंग का पहला दिन काफी विद्युतीकरण था और मुझे यकीन है कि दर्शकों को वास्तव में तीनों और कई अन्य चीज़ों के कारण लेकिन विशेष रूप से इन तीन महिला कलाकारों के प्रदर्शन का आनंद मिलेगा।'

>सीमा बिस्वास के अलावा, 'ह्यूमन' में टेलीविजन और फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक टोली शामिल है, जिसमें राम कपूर, मोहन अगाशे, आदित्य श्रीवास्तव (सीआईडी प्रसिद्धि), अतुल कुमार और संदीप कुलकर्णी (डोंबिवली फास्ट फेम) शामिल हैं।

वेब सीरीज़ 'ह्यूमन' जिसकी शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू हो गई है। विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा सह-निर्देशित की जा रही है।

संबंधित खबरें
विपुल शाह है सभी एंटरटेनमेंट फ्लेटफॉर्म के मास्टर

टिप्पणियां