'लाल सिंह चड्ढा' के आखिरी शेड्यूल को कारगिल में शूट करेंगे आमिर खान

आमिर खान ने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अपनी कमर कस ली है। वह इसके आखिरी शेड्यूल को मई-जून के महीने में कारगिल में शूट करेंगे। कारगिल में वॉर सीक्वेंस को शूट करने वाले हैं और उसके लिए बर्फ पिघलने का इंतज़ार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म पिछले साल रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब यह फिल्म 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

Laal-Singh-Chaddha-Aamir-Khan-to-shoot-the-final-schedule-of-the-Forrest-Gump-adaptation-in-kargil

आमिर खान की बहुप्रतिक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फाइनल शेड्यूल मई-जून के महीने में कारगिल में पूरा किया जाएगा। फिल्म तब से सुर्खियां बटोर रही है, जब से इसकी घोषणा की गई थी। जल्दी ही यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरने की उम्मीद है। हालांकि, फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते तय समय पर फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। अब साल 2021 के दिसंबर में फिल्म रिलीज़ हो सकती है।

हालांकि, फिल्म की शूटिंग ही अभी तक पूरी नहीं हो पाई है। फिल्म के फाइनल शेड्यूल को इस साल मई-जून के महीने में पूरा किया जाना है।

फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र का कहना है, 'टीम बर्फ पिघलने का इंतजार कर रही है, ताकि टीम आगे बढ़े और मई-जून के महीने में कारगिल वॉर सीक्वेंस को शूट कर सके। इस सीक्वेंस का काफी महत्व है। यही फिल्म का प्लॉट है।'

सूत्र ने आगे कहा, 'आमिर, जिन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है। उन्होंने लाल सिंह चड्ढा को अपना जुनून बना लिया है। अब और क्या है, वह खुद फिल्म के संपादन और बैकएंड के काम को देख रहे हैं। उन्होंने पूरी तरह से फिल्म पर ध्यान केंद्रित किया है और फैसला किया है। जब तक फिल्म सिनेमाघरों में हिट नहीं हो जाती, तब तक अपने मोबाइल फोन को स्विच ऑफ रखें, जिससे वह फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित कर सके।'

फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर न सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं, बल्कि वो इसके प्रोड्यूसर भी हैं। फिल्म में आमिर की जोड़ी करीना कपूर के साथ नज़र आएगी। इन दोनों की जोड़ी आखिरी बार '3 इडियट्स' में साथ काम किया था।

अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी रही 'लाल सिंह चड्ढा' रॉबर्ट जेमेकिस की ऑस्कर पुरस्कार विजेता साल 1994 की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसका हिन्दी रूपांतरण अतुल कुलकर्णी ने किया है। यह फिल्म इस साल क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर आएगी।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ करने वाले हैं क्रिसमस धमाका

टिप्पणियां