जया बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर मराठी फिल्म से करेंगी कमबैक

जया बच्चन सात साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रही हैं और अपनी कमबैक के लिए उन्होंने मराठी फिल्म को चुना है। बता दें जया के करियर की पहली मराठी फिल्म होगी, यानी कि वो मराठी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। जया की इस फिल्म की निर्देशन गजेंद्र अहिरे करने वाले हैं, जिन्होंने 'शेवरी', 'अनुमति' और 'द साइलेंस' का निर्देशन किया है।

Jaya Bachchan comback with marathi film

बेहतरीन अदाकारा के रूप में अपनी पहचान बनाने वाली जया बच्चन एक्टिंग से लगभग नाता तोड़ ही लिया है। अमिताभ बच्चन से उन्होंने साल 1973 में विवाह किया और फिर घर-परिवार को संभालने के लिए उन्होंने एक्टिंग करियर को तकरीबन अनदेखा ही कर दिया।

सालों बाद वो करण जौहर की फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो ना' से कमबैक किया। पर्दे पर मां की भूमिका में वो दर्शकों को खूब पसंद आईं। इसके बाद 'फिज़ा' में उनको काफी तारीफ मिली। फिल्म 'हज़ार चौरासी की मां' में उनके अभिनय को खूब सराहा गया।

जया ने आखिरी बार साल 2012 में रितुपर्णो घोष की 'सनग्लास' के लिए शूटिंग की, जहां उन्होंने पहली बार नसीरुद्दीन शाह के साथ काम किया था, लेकिन फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हुई।

अब ख़बरें आ रही हैं कि वो जल्दी ही रुपहले पर्दे पर वापसी करने करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो जया बच्चन अपनी वापसी के साथ मराठी फिल्मों में अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। उनकी इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मों के निर्देशक गजेंद्र अहिरे कर रहे हैं, जिन्होंने 'शेवरी', 'अनुमति' और 'द साइलेंस' जैसी 50 से भी ज्यादा मराठी फिल्मों का निर्देशन किया है।

ख़ास बात यह भी है कि गजेंद्र अहिरे, जया बच्चन के साथ जिस फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं, उसे सिर्फ 20 दिनों में पूरा किया जाएगा।

अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, इस कमबैक या फिल्म को लेकर जया बच्चन या फिल्म की टीम से आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

संबंधित ख़बरें
हरिवंश राय बच्चन के नाम पर पड़ा पौलेंड के एक चौक का नाम, अमिताभ हुए इमोशनल

टिप्पणियां