रणवीर शौरी हुए COVID-19 पॉजिटिव

रणवीर शौरी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और फिलहाल उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है। खुद के कोरोना वायरस के चपेट में आने की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

Ranvir Shorey COVID-19 Positive

अभिनेता रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया है।

उन्होंने खुद ट्विटर और फेसबुक पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि उनका टेस्ट कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है। एक्टर ने यह भी बताया है कि वो इस समय क्वारंटाइन हैं।

रणवीर ने लिखा, 'मेरा टेस्ट कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव आया है। लक्षण अभी कम है। मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।'

सोशल मीडिया पर रणवीर के इस ट्वीट को पढ़ने के बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, तहसीन पूनावाला समेत कई लोगों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं भेजी हैं।

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी रणवीर शौरी के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अच्छी डाइट लें और खुद का ध्यान रखें।'

ग़ौरतलब है कि रणवीर की पिछली फिल्म कुणाल खेमू के साथ 'लूटकेस' है, जिसमें वो इंस्पेक्टर कोलते के किरदार में थे। वहीं इन दिनों वो अपनी आनेवाली फिल्म 'मुंबईकर' पर काम कर रहे हैं। रणवीर ने अपने करियर में 'खोसला का घोसला', 'ट्रैफिक सिंग्नल', 'भेजा फ्राई' समेत अन्य कई फिल्मों से अपनी पहचान बनाई।

संबंधित ख़बरेंरणवीर शौरी ने बॉलीवुड के 'गैंग' पर लगाए संगीन आरोप

टिप्पणियां