Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' की रिलीज़ डेट आई सामने

कंगना रनौत अभिनीत तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की रिलीज़ डेट सामने आ गई है। जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म के टीजर के साथ इसके रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ हो रही है। कंगना की 'थलाइवी' और रानी मुखर्जी की 'बंटी बबली 2' की बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत भी देखने को मिलने वाला है।

kangana-ranaut-film-thalaivi-will-release-on-april-23-2021

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बर्थ एनिवर्सरी पर फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है। इस फिल्म में कंगना रनौत, जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए एक टीजर भी जारी किया गया। बताया गया कि फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में उतर रही है।

टीजर में वॉइस ओवर सुनने को मिल रहा है,'फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिखकर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदलकर वह बन गई।'

कंगना रनौत ने फिल्म के टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ एनिवर्सरी पर। लेजेंड की कहानी का साक्षी बनिये। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।'<

फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, जीशू सेनगुप्ता और प्रकाश राज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन ए.एल.विजय ने किया है, साथ की इसकी कहानी केवी विजय प्रसाद ने लिखी है।

वहीं कंगना ने इस किरदार में जान डालने के लिए न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई। 'थलाइवी' हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज़ होगी।

बंटी और बबली-2 से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी थलाइवी

कंगना रनौत की 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है और इसी यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' भी पर्दे पर उतरने वाली है। साल 2005 में आई कॉमेडी फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल है। 'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी वाघ मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है और इसकी रिलीज डेट भी 23 अप्रैल 2021 अनाउंस की जा चुकी है। अब देखने मज़ेदार होगा कि दर्शक जयललिता की बायोपिक देखने जाते हैं या फिर कॉमेडी में दिलचस्पी जाहिर करते हैं।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत का स्वरा भास्कर पर करारा वार, कहा- 'बी लिस्टर हाएना'

टिप्पणियां