श्रीराम राघवन की 'मैरी क्रिसमस' में जमेगी कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की जोड़ी

श्रीराम राघवन की अपकमिंग थ्रिलर 'मैरी क्रिसमस' में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी नज़र आने वाली है। फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने जा रही है। पहली बार कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

katrina-kaif-and-vijay-sethupathi-star-in-to-sriram-raghavan-film-merry-christmas

साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ कटरीना कैफ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली हैं। यह कारनामा किया है फिल्म 'अंधाधुन' के निर्देशक श्रीराम राघवन ने। श्रीराम राघवन ने अपनी अपकमिंग मिस्ट्री थ्रिलर 'मैरी क्रिसमस' के लिए कटरीना कैफ और विजय सेतुपति को कास्ट किया है।

फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लगी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होने जा रही है। यह पहला मौका होगा जब कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की जोड़ी बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

फिल्म का नाम 'मैरी क्रिसमस' होगा। यह एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित है, जिसकी कहानी पुणे की है। रिपोर्ट के अनुसार श्रीराम राघवन 90 मिनट की फिल्म प्लान कर रहे हैं। फिल्म में इंटरवल की ज़रूरत नहीं होगी। फिल्म पुणे और कुछ हिस्सा मुंबई में शूट होगी और इसे 30 दिन से कम समय में पूरा कर लिया जाएगा।

फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का निर्माण रमेश तौरानी करेंगे। वहीं 'मुंबईकर' के बाद विजय सेतुपति की यह दूसरी बॉलीवुड फिल्म है।

वहीं बात करें कटरीना कैफ की, तो उन्होंने बॉलीवुड में 15 साल पूरे किए हैं। अपनी डांसिंग से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली कटरीना ने धीरे-धीरे अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवा लिया है।

कैट के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी। इसके अलावा कटरीना जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में भी नजर आने वाली हैं। 'फोन भूत' इस फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्‍म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टरके साथ नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें
'Tiger 3' में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी, लेंगे सलमान खान से टक्कर

टिप्पणियां