Roohi Trailer: डर से कांपते राजकुमार और वरुण, 'भूतिया' अंदाज़ में दिखीं जान्हवी

जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'रूही' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। हॉरर-कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म के ट्रेलर में डर से कांपते वरुण और राजकुमार नज़र आ रहे हैं, तो वहीं जान्हवी कपूर का 'भूतिया' अंदाज़ काफी दिलचस्प है। मृदगीप लांबा की लिखी कहानी को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया। फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

Janhvi Kapoor and Rajkummar Rao's film 'Roohi' trailer release

दिनेश विजान की 'स्त्री' यूनिवर्स की दूसरी फिल्म 'रूही' लगातार ख़बरों में बनी हुई है। जहां हाल ही में इसका नाम 'रूही अफज़ाना' से बदलकर 'रूही' कर दिया गया, तो वहीं अब इसकी रिलीज़ डेट भी सामने आ गई है। साथ ही दर्शकों को इस फिल्म के प्रति दिलचस्पी जगाने के लिए इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है।

फिल्म 'रूही' के ट्रेलर आने की जानकारी राजकुमार राव ने सुबह ही अपने फैंस को सोशल मीडिया के माध्‍यम से दे दी थी।

राजकुमार राव ने एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'ये तो बस मुंहदिखाई है, Trailer आ रहा है 12 बजे।' ट्रेलर की जानकारी देते हुए उन्‍होंने फ‍िल्‍म के दो पोस्‍टर भी साझा किए थे।

वहीं जारी ट्रेलर काफी मज़ेदार है। राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की यह फिल्म हंसाने के साथ डार भी पैदा करती है।

ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी एक चुडैल के इर्द-गिर्द घूमेगी जो किसी की शादी के बाद दूल्‍हे की आंख लगते ही दुल्‍हन को उठा ले जाती है। इस फ‍िल्‍म में चुडैल भगाने के मजेदार तरीकों को भी खूबसूरती से दिखाया जाएगा।

जहां डर से कांपते राजकुमार राव और वरुण शर्मा नज़र आ रहे हैं, तो वहीं 'भूतिया' अवतार में जान्हवी कपूर का किरदार भी काफी दिलचस्प लग रहा है। फिल्म में दो-दो किरदार निभाती दिख रही हैं। कभी सामन्य, तो कभी वो चुड़ैल के रूप में नज़र आ रही हैं।

दिनेश विजान की 'स्त्री' में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में थे, तो वहीं इस यूनिवर्स की दूसरी फिल्म में भी राजकुमार हैं। जबकि वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर, दिनेश के साथ पहली बार काम कर रहे हैं। वहीं राजकुमार राव और जान्हवी पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

मृगदीप लांबा की लिखी कहानी को हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां