Looop Lapeta : तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन का दिखा रोमांटिक अंदाज़

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की फिल्म 'लूप लपेटा' से रोमांटिक अंदाज़ का लुक जारी किया गया है। इससे पहले तापसी और ताहिर के कैरेक्टर लुक के अलग-अलग पोस्टर जारी किए गए थे। अब मेकर्स ने इनके किरदारों के रोमांटिक अंदाज़ से भी दर्शकों को रू-ब-रू करवा दिया है। फिल्म की शूटिंग गोवा में अपने अंतिम चरण में है। साल 2021 में यह फिल्म सिनेमाघरों में उतरेगी।

Taapsee Pannu and Tahir Raj Bhasin in Film Looop Lapeta

फिल्म 'लूप लपेटा' से तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की एक तस्वीर मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें यह दोनों कलाकार काफी रोमांटिक अदाज़ में नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में तापसी 'सावी', जबकि ताहिर 'सत्या' के किरदार में नज़र आएंगे और मेकर्स ने इनके कैरेक्टर इंट्रोड्यूज़ करते हुए पोस्टर्स भी जारी किए थे। अब इन दोनों किरदारों की एक साथ तस्वीर भी रिलीज़ कर दिया है। इस तस्वीर में दोनों रोमांटिक मूड में दिखाई दे रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'रन लोला रन' के भारतीय रूपांतरण 'लूप लपेटा' में ताहिर और तापसी की कैमिस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। मूल कहानी में एक लड़की ऐसे पेचिंदा हालत में होती है कि उसके पास जल्द से जल्द किसी जंजाल में फंसे अपने बॉयफ्रेंड को बचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता। इस फिल्म की शूटिंग गोवा में चल रही है, जो अपने अंतिम चरण में है।

सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, तनुज गर्ग और अतुल कसबेकर की एलिप्सिस एंटरटेनमेंट और आयुष माहेश्वरी द्वारा निर्मित फिल्म 'लूप लपेटा' का निर्देशन आकाश भाटिया ने किया है और यह फिल्म इसी साल 2021 में सिनेमाघरों में उतरेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, तापसी ने कहा था, 'मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि यह अवधारणा अभी भी अछूती है। यह कुछ ऐसा नहीं है, जो बहुत ही नियमित या लोगों ने पहले देखा हो। मुझे लगता है कि यदि आप मुझसे पूछेंगे तो फिल्म की अवधारणा कुछ और दशकों तक वेलिड रहेगी।'

वहीं तापसी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो 'लूप लपेटा' के अलावा 'रश्मि रॉकेट', 'शाबाश मिट्ठू' में वो नज़र आने वाली हैं।

संबंधित खबरें
Looop Lapeta: 'सावी' बनीं तापसी पन्नू टॉयलेट में आईं नज़र

टिप्पणियां