Roohi: 'रूही अफज़ाना' सिनेमाघरों में 'रूही' नाम से उतरेगी

राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'रूही अफज़ाना' का नाम मेकर्स ने बदलकर 'रूही' कर दिया है। हार्दिक मेहता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 मार्च 2021 को रिलीज़ हो रही है। जबकि जल्दी ही इसका ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है।

janhvi-kapoor-rajkummar-rao-varun-sharma-film-now-roohi-to-release-in-march

राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा की फिल्म 'रूही अफज़ाना' बीते कुछ समय से काफी चर्चा में है। कभी कहानी, तो कभी कलाकारों को लेकर ख़बरों में यह फिल्म बनी रही।

वहीं मेकर्स ने सोमवार की सुबह फिल्म को लेकर एक अनाउंसमेंट की है। मेकर्स ने बताया कि फिल्म का नाम 'रूही अफज़ाना' से बदलकर कर 'रूही' कर दिया गया है। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट और ट्रेलर को लेकर भी जानकारी दी है।

मेकर्स ने बताया कि फिल्म 11 मार्च को रिलीज़ हो रही है, जबकि इसका ट्रेलर 16 फरवरी यानी मंगलवार को जारी किया जाएगा। फिल्म 'रूही' की टैगलाइन है, 'इस भूतिया शादी में आपका स्वागत है।'

फिल्म 'रूही' का ऐलान साल 2019 में ही कर दिया गया था, जो जून 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोरोना प्रकोप के चलते यह फिल्म सिनेमाघरों में कुछ देरी से उतर रही है।

इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है, जबकि फिल्म की कहानी मृगदीप लांबा ने लिखी है। हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' के निर्माता दिनेश विजान की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है, क्योंकि दिनेश के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स का दूसरा पार्ट है।

'रूही' के बाद एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर बात चल रही है, जिसका नाम 'भेड़िया' है और इसमें वरुण धवन और कृति सैनन की जोड़ी नज़र आएगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां