रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म 2022 में होगी रिलीज़

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर लव रंजन की फिल्म फिल्म 18 मार्च 2022 को होगी रिलीज़। फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं किया गया है, लेकिन जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

ranbir-kapoor-and-shraddha-kapoor-starrer-luv-ranjans-next-film-will-release-on-18th-march-2022

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब लोगों के लिए लव रंजन खुशखबरी लेकर आ गए हैं। इन दोनों की मुख्य भूमिका वाली फिल्म साल 2022 में देखने को मिलेगी।

लव रंजन ने रणबीर और श्रद्धा स्टारर अपनी रोम-कॉम फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा कर दी है। मज़ेदार बात यह है कि यह फिल्म होली रिलीज़ होगी।

लव रंजन प्रोडेक्शन ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए ट्वीटर पर लिखा, 'मार्क योर कैलेंडर, लव रंजन की अगली फिल्म और रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म अगले साल होली पर 18 मार्च 2022 में रिलीज होगी। फिल्म को लव रंजन और अंकुल गर्ग प्रोड्यूस कर रहे है। गुलशन कुमार और भूषण कुमार फिल्म को प्रेजेंट कर रहे हैं। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर में अहम किरदारों में है।'

लव फिल्म्स प्रोडक्शन की इस अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग जनवरी से दिल्ली में शुरू हो गई है। इस अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा के बाद से ही फैंस इस नई रोमांटिक जोड़ी को देखने के लिए उत्साहित महसूस कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
लव रंजन की फिल्म में दिखेगी रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी

टिप्पणियां