कोरोना काल में रणवीर सिंह ने साइन किए 9 ब्रांड, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

रणवीर सिंह की ब्रांड वैल्यू लगातार बढ़ रही है, तभी तो कोरोना काल में भी एक या दो नहीं बल्कि रणवीर ने 9 ब्रांड्स साइन किए। इन नौ ब्रांड को मिला कर अब 34 ब्रांड एंडोर्समेंट उनके खाते में हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने जो भी डील्स साइन की है, उनके मुताबिक उनकी डील्स की वैल्यू करीब 75 करोड़ रुपये है।

Ranveer singh brands

रणवीर सिंह उन अभिनेताओं में से हैं, जिनकी ब्रांड वैल्यू लगातार बढ़ती जा रही है। यहां तक कि कोरोना काल में भी उनकी कमाई का सिलसिला थमा नहीं है। उन्होंने कोरोना काल में नौ नए ब्रांड साइन किए, जिसे मिलाकर अब वो 34 ब्रांड का हिस्सा बन गए हैं।

ताज़ा मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने जो भी डील्स साइन की हैं, उसकी वैल्यू तकरीबन 75 करोड़ रुपये है।

इस बारे में बात करते हुए सूत्र ने बताया, 'जब आपकी पैन इंडिया अपील होती है, तो मास ब्रांड्स या कंपनियां रीच, अप्रोच और सुपरस्टार का फेस देखती है। रणवीर अपनी जेनेरेशन के बड़े और सबसे बेहतरीन चेहरे हैं, न सिर्फ एक्टिंग स्किल्स या बड़े मूवी लाइनअप की वजह से नहीं, बल्कि वो सोशल मीडिया में अपनी एज ग्रुप के हीरोज में भी काफी आगे हैं। इससे ब्रांड्स खिंचे चले आते हैं। उनका फैन क्लब पूरे विश्व में फैला हुआ है करीब 65-70 देशों में, और ये ब्रांड्स के लिए एक अलग फायदा है।'

इस मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि जिन कंपनियों का रणवीर के साथ करार रिन्यू होना था, उन्होंने कोविड से पहले के रेट पर रणवीर के साथ अपने करार को रिन्यू किया है।

रणवीर आने वाले समय में आगे ही बढ़ने वाले हैं। उनकी तीन फिल्में आने वाली हैं, जिससे जाहिर है उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। वर्कफ्रंट की बात करें, तो आने वाले दिनों में उनकी '83', 'जयेशभाई जोरदार' और 'सर्कस' बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां