'द फैमिली मैन 2' की रिलीज़ डेट की अपडेट

'द फैमिली मैन 2' को देखने के लिए दर्शकों को थोड़ा और इंतज़ार करना होगा, क्योंकि शुक्रवार को इस सीरीज़ के मेकर्स राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने स्ट्रीमिंग डेट टलने की अनाउंसमेंट की। फिलहाल इसकी नई स्ट्रीमिंग डेट सामने नहीं आई है, लेकिन गर्मियों में इस सीरीज़ के प्रीमियर की ख़बरें हैं। बता दें इससे पहले इस सीरीज़ का ट्रेलर भी पोस्टपोन हुआ था।

Manoj Bajpai Web series The Family Man 2 release date

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' का प्रीमियर अब 12 फरवरी को नहीं होगा। इस बात की जानकारी सीरीज़ के मेकर्स राज एंड डीके ने सोशल मीडिया पर दी है। अपनी पोस्ट में यह भी बताया है कि इस सीरीज़ को स्ट्रीम होने में वक्त लगेगा।

अपनी पोस्ट में राज एंड डीके ने दर्शकों को इस बात का भरोसा दिलाया है कि 'द फैमिली मैन 2' भी पहले सीज़न की तरह ही ब्लॉकबस्टर होगी।

अपनी पोस्ट में राज एंड डीके ने लिखा,'हम जानते हैं कि आप ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीज़न का बहुत बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। हम आपके प्यार के लिए बहुत आभारी हैं। हमारे पास आपके लिए एक अपडेट है। ‘द फैमिली मैन’ का दूसरा सीज़न इस बार गर्मियों में रिलीज़ किया जाएगा। हम इस सीज़न को आपके लिए और बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं और हम जानते हैं कि आप इसे बहुत पसंद करने वाले हैं। इसे आप तक पहुंचाने के लिए हम इंतज़ार नहीं कर पा रहे।'

मेकर्स ने पिछले महीने की शुरुआत में इसका टीजर जारी करते हुए रिलीज़ डेट का ऐलान किया था। इस महीने इसका ट्रेलर लॉन्च होने वाला था, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसे पोस्टपोन किया गया।

'द फैमिली मैन 2' में मनोज बाजपेयी और प्रियामणि के अलावा इसमें समांथा अक्किनेनी भी दिखाई देंगी। इस सीरीज़ के जरिये समाथा अक्किनेनी ने अपना डिजिटल डेब्यू किया है। वह इस सीरीज़ में 'रज्जी' नाम का किरदार निभा रही हैं. इनके अलावा, सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ताऔर एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।


संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां