वरुण धवन 'भेड़िया' पर करेंगे फोकस, ढाई महीने नहीं करेंगे कोई एड शूट

वरुण धवन शादी के बाद अब अपनी फिल्मों पर ध्यान देने वाले हैं। यहां तक कि अब वो ढाई महीने तक कोई विज्ञापन भी नहीं शूट करेंगे। जल्दी ही फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग करने वाले हैं, जिसके लिए वो अरुणाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं। अपनी इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं।

Varun Dhawan all set to Bhediya Shoot

वरुण धवन ने जनवरी में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी रचाई। शादी के बाद परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया और अब खबरें आ रही हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग में जुटने वाले हैं।

यही नहीं वरुण ने इस फिल्म पर फोकस करने के लिए कई विज्ञापनों की शूटिंग करने से भी इंकार कर दिया है। दरअसल, वह फिल्म 'भेड़िया' के अपने किरदार पर ध्यान देने चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो वरुण धवन ढाई महीने के लिए भेड़िया के शेड्यूल को पूरा करने के लिए अरुणाचल प्रदेश जाने की तैयारी कर रहे हैं। उनके पास इन दिनों महंगे महंगे ऐड शूट के ऑफर आ रहे हैं, लेकिन वरुण धवन ने इन्हें ठुकरा दिए हैं।

वरुण अब अरुणाचल प्रदेश में जाकर वहां फिल्म से जुड़ी वर्कशॉप और फिल्म की शूटिंग पर ही फोकस करेंगे।

वरुण ने अपनी शादी के बाद कोरोना के चलते रिसेप्शन भी नहीं दिया था और न ही वो हनीमून पर गए थे। हालांकि, उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों को पार्टी जरूर दी थी, जिसमें दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, कियारा आडवाणी से लेकर करण जौहर जैसे सेलेब्स पहुंचे थे।

वरुण ने शादी से पहले अपनी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग पूरी कर ली थी। इस फिल्म में उनके साथ नीतू कपूर, अनिल कपूर और यूट्यूबर प्रजक्ता कोहली नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें
'कुली नंबर 1' के प्रमोशन से क्यों खुद को दूर रखेंगी सारा अली खान?

टिप्पणियां