आसिम रियाज़ बने 'मोस्ट गूगल्ड स्टार'

आसिम रियाज़ 'मोस्ट गूगल्ड स्टार' की सूची में शामिल हो गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार 4.8 फीसदी लोग प्रतिदिन आसिम को गूगल पर सर्च कर रहे हैं। रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से चर्चा में आए। सोशल मीडिया पर आसिम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

BB-13-fame-asim-riaz-enters-the-trending-list-with-the-tagline-most-googled-star

कलर्स के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' से सुर्खियां बटोरने वाली आसिम रियाज़ ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है। दरअसल, 'बिग बॉस' में आने के बाद वो लगातार चर्चा में रहते हैं। वहीं आसिम सोशल मीडिया पर लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते ही हैं।

वहीं अब ताजा जानकारी यह है कि आसिम रियाज़ 'मोस्ट गूगल्ड स्टार' की लिस्ट में शामिल हुए हैं। दरअसल,आसिम उन सितारों में से एक हैं, जिनको गूगल के सर्च इंजर पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। यही नहीं वो भारत के नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्टार्स में से एक पाए गए हैं।

इस रिपोर्ट के अनुसार आसिम को रोजाना 4.8 प्रतिशत लोग सर्च करते हैं और उनके बारे में जानना चाहते हैं। 'मोस्ट गूगल्ड स्टार' की सूची में आने के बाद आसिम रियाज ने खुशी जाहिर की है और उनके फैंस भी लगातार उनको मुबारकबाद दे रहे हैं।

आसिम को लेकर हाल ही में ख़बर आई थी कि उनको 'बिग बॉस 14' का हिस्सा बनने का भी प्रस्ताव मिला था, लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया।

वहीं आसिम के फैंस का इंतज़ार कर रहे हैं कि किसी फिल्म का हिस्सा जल्दी ही बनें। हालांकि, उन्होंने किसी फिल्म का हिस्सा बनने के ऐलान अभी तक नहीं किया है।

आसिम रियाज़ की लव लाइफ की बात करें, तो इनका नाम पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया था।

टिप्पणियां