Ashwatthama: 'अश्वत्थामा' के लिए वजन बढ़ाएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल फिल्म 'अश्वत्थामा' के लिए तकरीबन 120 किलो वजन बढ़ाएंगे। इस बात का खुलासा निर्देशक आदित्य धर ने किया। बता दें निर्देशक-अभिनेता की इस जोड़ी ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' सरीखी फिल्म दी है। वहीं यह फिल्म जुलाई में यह फिल्म फ्लोर पर जाएगी।

vicky-kaushal-will-bulk-up-to-120-kgs-for-the-immortal-ashwatthama-director-aditya-dhar-reveals-on-his-preparations

विक्की कौशल की फिल्म 'अश्वत्थामा' को लेकर नई जानकारी सामने आई है। दरअसल, फिल्म के निर्देशक आदित्य धर ने एक इंग्लिश डेली से बात करते हुए फिल्म की कुछ इनसाइड डिटेल्स साझा की है।

बता दें विक्की कौशल और आदित्य धर की जोड़ी ने ही अपने पहले कोलेबोरेशन में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ जैसी, नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्म दी है। वहीं अब ये जोड़ी माइथोलॉजी पर आधारित, साइंस-फिक्शन ‘अश्वत्थामा’ लेकर आ रहे हैं।

निर्देशक आदित्य धर ने अब इस फिल्म को लेकर मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी टीम वर्चुअल मीटिंग्स में फिल्म पर काम करती रही है और जुलाई में ये फ्लोर पर होगी।

आदित्य ने बताया, 'हम अप्रैल से जुलाई के बीच शूट करना शुरू करने वाले हैं। हम टाइमलाइन फॉलो कर रहे हैं। हम पूर्वी यूरोप में इमरजेंसी प्लान के तौर पर लोकेशन्स के ऑप्शन देख रहे हैं। कोविड-19 के चलते हमारे पिछले सभी ऑप्शन पर लॉजीस्टिकल दिक्कतें आ रही हैं। हम अपना शेड्यूल उन देशों के आधार पर तैयार करेंगे जो खुलने लगे हैं। जून तक हम कोरोना वैक्सीन लगवा लेने की भी उम्मीद कर रहे हैं, जो लंबे समय के लिए हमें सुरक्षित रखेगी।’

आदित्य धर ने विक्की कौशल के बारे में बात करते हुए कहा कि यह फिल्म उनकी लिमिट चेक करने वाली है।

उन्होंने कहा, 'मार्शल कॉम्बैट के अलग-अलग फॉर्म्स में कुशलता हासिल करना, हथियारों की ट्रेनिंग शुरू हो चुका है। यहां से तैयारियां और मुश्किल हो होती जाएंगी। टीम लगातार अपने टेस्ट करवा रही है, ताकि सुरक्षा के नियम न टूटें। विक्की की तैयारी उससे काफी पहले शुरू हुई है जैसे हमने उरी के समय की थी। उनका वजन 76 किलो है और 'उरी' के लिए वो 95 किलो तक गए थे। इस फिल्म के लिए उन्हें 115-120 किलो तक जाना होगा। उन्होंने फिजिकल ट्रेनिंग को बहुत गंभीरता से लिया है। जब विक्की किसी चीज़ पर अपनी ध्यान लगा लेते हैं, तो वो अपनी लिमिट तक क्रॉस कर लेते हैं।'

बता दें कि फिल्म साल 2022 में रिलीज़ होगी। फिल्म 'अश्वत्थामा' में विक्की के साथ सारा अली खान स्क्रीन शेयर करने वाली हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां