Sanaki: वरुण धवन के अपोज़िट नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा और वरुण धवन की जोड़ी साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'सनकी' में बनने जा रही है। फिल्म 'सनकी' साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिन्दी रीमेक है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। अभी तक फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन मेकर्स परिणीति के नाम पर विचार कर रहे हैं।

Parineeti-chopra-will-be-seen-opposite-varun-dhawan-in-film-sanki

वरुण धवन और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आने वाली है। इन दोनों की जोड़ी आज तक किसी फिल्म में देखने को नहीं मिली, हालांकि, दोनों फिल्म 'ढिशुम' के गाने 'जानेमन आह' में कदमताल कर चुके हैं। वहीं एक विज्ञापन में भी दिख चुके हैं।

वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने जा रही फिल्म 'सनकी' में वरुण के अपोज़िट परिणीति चोपड़ा के नाम पर विचार किया जा रहा है।

फिल्म 'सनकी' साउथ की सुपरहिट फिल्म की हिन्दी रीमेक है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के मेकर्स परिणीति चोपड़ा के नाम पर विचार कर रहे हैं। दरअसल, वरुण और परिणीति की जोड़ी बॉलीवुड के लिए फ्रेश जोड़ी है, क्योंकि इन दोनों की जोड़ी फिल्म 'ढिशुम' के एक गाने के अलावा किसी फिल्म में नज़र नहीं आई है। फिलहाल फिल्म 'सनकी' की कास्टिंग की बातचीत मौखिक ही है। इसकी आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।

वहीं परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो नेटफ्लिक्स की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नज़र आई थी। इस फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला। वहीं हाल ही में बैडमिंटन प्लेयर सायना नेहवाल की बायोपिक 'सायना' का ट्रेलर जारी किया गया है। परिणीति अपकमिंग फिल्म 'सायना' में सेंट्रल कैरेक्टर निभाती नज़र आएंगी। इसके अलावा अरसे से अटकी फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। अपकमिंग प्रजोक्ट्स की बात करें, तो वो संदीप वांगा की फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।

अब यदि वरुण धवन के अपकमिंग प्रोजेकट्स की बात करें, तो फिलहाल हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वो कृति सैनन के साथ नज़र आएंगे। इसके अलावा कियारा अडवाणी के साथ ‘जुग जुग जियो’ पर काम कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां