Chehre: 'चेहरे' के ट्रेलर में नज़र आईं रिया चक्रवर्ती

अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' से रिया चक्रवर्ती को बाहर नहीं किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में उनकी झलक दिखी। गुरुवार को फिल्म 'चेहरे' का ट्रेलर जारी किया गया। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'चेहरे' से पहले रिया चक्रवर्ती को हटाने की ख़बरें आ रही थीं। फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

Chehre-trailer-out-amitabh-bachchan-emraan-hashmi-rhea-chakraborty

अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'चेहरे' से रिया चक्रवर्ती को नहीं हटाया गया है। यह बात ट्रेलर से साफ जाहिर हो गया है। रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी 'चेहरे' का ट्रेलर गुरुवार 18 मार्च को लॉन्च किया गया।

दरअसल, अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म का पहला पोस्टर और टीजर जारी किया गया था, तो दोनों में से रिया चक्रवर्ती नदारद थीं। ऐसे में अटकलें लगाई जा रही थीं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवाद में फंसी रिया चक्रवर्ती का फिल्म से पत्ता साफ कर दिया गया है। साथ ही उन्हें रिप्लेस भी करने की ख़बरें थीं।

बता दें कि जब फिल्म की शूटिंग हो रही थी, तो इसे अमिताभ, इमरान के साथ रिया की मुख्य भूमिकावाली फिल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा था, लेकिन विवाद में फंसने के बाद रिया को हटा दिया गया।

ख़ैर, अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जिसमें रिया चक्रवर्ती नज़र आ रही हैं, लेकिन सिर्फ एक सेकेंड के लिए वो ट्रेलर में दिखीं।

फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी, सिद्धार्थ कपूर, अनु कपूर सरीखे कलाकार मुख्य रूप से नज़र आ रहे हैं। साथ ही कुछ सीन्स में क्रिस्टल डिसूज़ा नज़र आरही हैं। टीवी एक्ट्रेस क्रिस्टल इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

वहीं रिया की भूमिका छोटी होने के लेकर फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है कि फिल्म में रिया के रोल पर कैंची नहीं चलाई गई है। रिया की भूमिका फिल्म पहले से ही काफी छोटी रखी गई थी।

ट्रेलर से साफ जाहिर होता है रूमी जाफरी के लेखन‌ और निर्देशन में बनी ये फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और फिल्म के सस्पेंस और थ्रिलर को बरकरार रखने का जिम्मा अमिताभ और इमरान के कंधों पर है।

आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'चेहरे' 9 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरेगी।

संबंधित ख़बरें
अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद फैन्स को कहा, 'शुक्रिया'

टिप्पणियां