'मैदान' डायरेक्टर अमित शर्मा को हुआ कोरोना

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के निर्देशक अमित शर्मा को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। फिलहाल वो होम क्वारंटाइन हैं, ताकि जल्दी से जल्दी स्वस्थ हो कर फिल्म 'मैदान' की शूटिंग पूरी कर लें। हालांकि, अमित के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से अजय की 'मैदान' की रफ्तार धीमी पड़ जाएगा।

ajay-devgn-maidaan-director-amit-sharma-tests-positive-for-covid-19

अजय देवगन की अकपमिंग फिल्म 'मैदान' के निर्देशक अमित शर्मा कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बीते एक सप्ताह में कई सेलेब्स को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए।

वहीं ताज़ा मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म 'मैदान' के निर्देशक भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इन दिनों अमित फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क को पूरा करने में जुटे हुए थे, लेकिन अब इस वायरस ने उनको जकड़ लिया।<

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर की मानें, तो अमित शर्मा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। फिलहाल वो खुद को आराम दे रहे हैं, ताकि जल्दी से जल्दी रिकवर कर सकें।

ग़ौरतलब है कि अजय देवगन स्टारर 'मैदान' इस साल दशहरे के मौके पर रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म पिछले साल से ली अटकी पड़ी है। फिल्म का लगभग आधा शूट पूरा हो चुका था, तभी कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन लग गया। इसके बाद मेकर्स को फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। जब लॉकडाउन खत्म हुआ तब मैदान की शूटिंग पूरी की गई। इन दिनों मैदान का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क चल रहा है। ऐसे में अमित के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से फिल्म की रफ्तार धीमी पड़ने की आशंका जताई जा रही है।

अजय देवगन की 'मैदान' और एसएस राजमौली की 'आरआरआर' का बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत देखने को मिलेगी, क्योंकि दोनों फिल्में दशहरा पर रिलीज़ हो रही हैं और दोनों फिल्मों से अजय देवगन भी जुड़े हैं। फिलहाल मेकर्स इस क्लैश को टालने की कोशिश में लगे हैं।

वहीं बात करें अमित शर्मा की, तो आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' का निर्देशन अमित शर्मा ने किया था। वहीं दीपिका पादुकोण की फिल्म 'द इंटर्न' के डायरेक्टर के तौर पर भी अमित शर्मा को लॉक कर लिया गया है।

संबंधित ख़बरें
Drishyam 2: 'दृश्यम2' के हिन्दी रीमेक के लिए अजय देवगन-तब्बू ने कसी कमर

टिप्पणियां