The Big Bull: अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज़

अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म में अभिषेक, हर्षद मेहता के किरदार में हैं। वहीं फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ एक पत्रकार के किरदार में हैं। तीन मिनट का यह ट्रेलर काफी इंप्रेसिव है।

The-big-bull-trailer-out-abhishek-bachchan-starrer-ajay-devgn-production

अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग में व्यस्त हैं, तो वहीं उनकी फिल्म 'द बिग बुल' जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही हैं। इसी कड़ी में उनकी फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है।

तकरीबन तीन मिनट का यह ट्रेलर प्रभावी है। ट्रेलर में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज, निकिता दत्ता और सौरभ शुक्ला सरीखे कलाकारों की दमदार परफॉर्मेंस की झलक देखने को मिल रही हैं।

फिल्म की कहानी स्टॉक ट्रेडर हर्षद मेहता की ज़िंदगी पर आधारित है। फिल्म में अभिषेक, हर्षद मेहता के किरदार में नज़र रहे हैं। हालांकि, फिल्म में उनका नाम हेमंत शाह रखा गया है। ट्रेलर में दिखता है कि अभिषेक बच्चन एक स्टॉक ट्रेडर हैं, जो भारत का सबसे अमीर शख्स बन चाहता है। फिल्म में कई दमदार डायलॉग और हाईवोल्टेज ड्रामा है। इसके साथ ही इसमें रोमांस का भी तड़का दिया गया है।

अभिषेक बच्चन बतौर हेमंत शाह रिश्वत और रिश्क के दम पर आगे बढ़ते हुए दिखाई देते हैं। इसमें राम कपूर और अभिषेक बच्चन का टकराव भी दिखाया गया है. इलियाना फिल्म में पत्रकार के किरदार में हैं, जो कि शेयर मार्केट में हो रहे घोटाले की इन्वेस्टिगेशन करती हैं।

फिल्म में निकिता दत्ता, सौरभ शुक्ला, महेश मांजरेकर, सोहम शाह, राम कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में हैं। राम कपूर भी एक बड़े ट्रेडर और बिजनेसमैन बने हैं। फिल्म को कूकी गुलाटी ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन, आनंद पंडित और को-प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक और विक्रांत शर्मा है।

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईफी औ डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम पर 8 अप्रैल 2021 को स्ट्रीम होगी। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के टीजर में अजय देवगन ने वॉइस ओवर दिया था। ये वॉइस ओवर टीजर में दिखाए गए मुंबई साल 1987 के सीन पर था, जिसमें वह कहते हैं,'छोटे घरों में पैदा होने वालों को अक्सर, बड़े सपने देखने से मना कर देती है दुनिया. इसलिए अपनी दुनिया खड़ी कर दी।'

संबंधित ख़बरें
The Bigg Bull: सामने आई अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' की रिलीज़ डेट

टिप्पणियाँ