Fukrey 3: शुरू हुई 'फुकरे 3' की शूटिंग, एक्टर्स ने कहा, 'मिलते हैं जल्द'

रिचा चड्ढा, अली फजल, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह ने फिल्म 'फुकरे 3' की शूटिंग शुरू कर दी है। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बन रही फिल्म के मुहूर्त की तस्वीर शेयर कर एक्टर्स ने आशीर्वाद मांगा और कहा, 'मिलते हैं जल्द'।

Fukrey-3-goes-on-floors-pulkit-samrat-varun-sharma-ali-fazal-richa-chaddha-very-excited

रिचा चड्ढा, अली फजल, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' की जब से घोषणा हुई है, तब से फैंस के बीच उत्साह का माहौल देखने मिल रहा है।

'फुकरे' के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने बीते साल खुलासा किया था कि 'फुकरे 3' अपनी पिछली दो किश्तों की तरह, मनोरंजन से भरपूर होगी और एक सामाजिक संदेश देगी। साथ ही मृगदीप ने यह भी बताया था कि फिल्म में 'कोविड-19' महामारी को दिया जाएगा।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत 'फुकरे 3' का निर्माण कर रहे हैं।

वहीं अब फिल्म की शूटिंग आज से यानी 14 मार्च से शुरू हो गई है, जिसकी जानकारी वरुण शर्मा और पुलकित सम्राट ने अपने-अपने सोशल मीडिया के जरिये दी।

पुलकित सम्राट ने सेट से पूजा की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '#fukrey3 शुरू हो रहा है;) आप सब का प्यार भेजते रहियेगा।'

ग़ौरतलब है कि साल 2013 में जब बॉलीवुड के चार जाने पहचाने से, लेकिन कम लोकप्रियता वाले कलाकार पुलकित सम्राट, अली फजल, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह स्क्रीन पर कॉमेडी करते और रिचा चड्ढा के सामने मिमियाते नज़र आए, तो दर्शको का जी-भर कर मनोरंजन हुआ। फिल्म सोच से ज्यादा सफल हुई, तो फिर इसके सीक्वल की बात चली और साल 2017 में 'फुकरे रिटर्न्स' आई।

'फुकरे' की दो किस्तों ने जो जमकर मनोरंजन किया, तो फिर इसके तीसरे किस्त की बात चल पड़ी और फिर साल 2020 में इसकी जानकारी निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने देते हुए कहा कि 'फुकरे 3' की स्क्रिप्ट तैयार है और जल्दी ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगा। हालांकि, इसके बाद से फिल्म की कोई अपडेट बाहर नहीं आई।

वहीं आज अचानक से 'फुकरे 3' का मुहूर्त शॉट दिया गया और फिर की शूटिंग शुरू हो गई। फिल्म से जुड़े कलाकार काफी खुश हैं और सबसे आशीर्वाद और शुभकामनाओं की उम्मीद कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
'फुकरे 3' की स्क्रिप्ट है तैयार, निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा ने की घोषणा

टिप्पणियां