Jahaan Chaar Yaar: गोवा में शुरू होगी जल्दी ही शूटिंग

स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया, मेहर विज और पूजा चोपड़ा की अगली फिल्म 'जहां चार यार' की अनाउंसमेंट हुई। उत्तर प्रदेश और गोवा में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। यह चार ऐसे दोस्तों की कहानी है, जिनकी जिंदगी पहले नीरस थी, लेकिन बाद में गोवा जाने पर उनकी जिंदगी में ट्विस्ट आ जाता है। फिल्म का निर्देशन कमल पांडेय करने वाले हैं।

Jahaan-chaar-yaar-swara-bhasker-shikha-talsania-meher-vij-pooja-chopra-will-start-shoot-of-film-in-goa

स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया, मेहेर विज और पूजा चोपड़ा की अगली फिल्म 'जहां चार यार' की घोषणा हुई है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश और गोवा में होने वाली है। यह फिल्म ऐसे चार दोस्तों की कहानी होगी, जिनकी जिंदगी बोरिंग चल रही थी, लेकिन गोवा की सैर पर जाते ही उनकी लाइफ में बड़ा ट्विस्ट आता है।

सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के निर्माता विनोद बच्चन ने कहा, 'महामारी के बाद सिनेमाघर के दोबारा दरवाजे खुले हैं। अब जरूरत है कि दर्शकों के दिलों तक पहुंचने की। इसलिए हम एक रॉकिंग फिल्म के साथ उनका स्वागत करने आए हैं। जहां चार यार एक ऐसी मूवी है, जो दोस्ती के एक किस्सों से भरी है जिसमें कई मोड़ आते हैं। मुझे यकीन है कि यह बड़े परदे के मनोरंजन में एक बेहतर फिल्म साबित होगी।'

उन्होंने आगे कहा, 'मैं एक ठोस स्क्रिप्ट के साथ इस तरह की एक ताजा कहानी को तैयार करने के लिए बहुत खुश हूं। हमारी टीम बेसब्री से इस शानदार फिल्म को बनाने के लिए तैयार है।'

इस फिल्म में चार सहेलियां होती हैं, जो मीडिल क्लास फैमिली से होती हैं। उनके बच्चे बड़े हो चुके होते हैं और पति उनसे दूर रहते हैं। ऐसे में उनकी जिंदगी काफी नीरस हो जाती है। उनके लिए करने को कोई खास काम नहीं होता है। तभी अचानक एक दिन वे गोवा साथ में घूमने की योजना बनाते हैं। गोवा पहुंचते ही उनकी ज़िंदगी बिलकुल पलट जाती है। उनके जीवन में कई दिलचस्प मोड़ आने लगते हैं। यह फिल्म 5 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म की कहानी कमल पांडेय ने लिखी है और इस फिल्म से बतौर निर्देशक वो अपने करियर की शुरुआत करने वाले हैं। बता दें कि स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया इससे पहले रिया कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में नजर आ चुकी हैं।

संबंधित खबरें
कंगना रनौत का स्वरा भास्कर पर करारा वार, कहा- 'बी लिस्टर हाएना'

टिप्पणियां