आलिया भट्ट बनीं प्रोड्यूसर, 'डार्लिंग्स' होगी पहली फिल्म

आलिया भट्ट एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बन गई हैं। अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम एटर्नल सनशाइन रखा है और इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले पहली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। एटर्नल सनशाइन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म है 'डार्लिंग्स'। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर गौरी-शाहरुख खान की रेड चिलिज़ भी है।

alia-bhatt-announces-her-own-production-house-eternal-sunshine-and-Darlings-her-first-film-under-the-banner

आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी दी है कि अब वो प्रोडक्शन के फील्ड में भी हाथ आजमाने जा रही हैं। आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘एटर्नल सनशाइन’ रखा है। आलिया भट्ट ने इसके साथ ही अपनी कंपनी के लोगो को भी फैंस के बीच शेयर किया है। उनकी कंपनी के लोगो में बिल्लियां और मछली नजर आ रही हैं।

साथ ही आलिया ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म की घोषणा भी कर दी है। आलिया के एटर्नल सनशाइन के बैनर तले बनने वाली पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' होगी। इस फिल्म को शाहरुख खान, गौरी खान की रेड चिलिज़ के साथ मिलकर वो बनाने वाली हैं।

वहीं अपने प्रोडक्शन हाउस की घोषणा करते हुए आलिया ने लिखा, ‘और मैं प्रोडक्शन का ऐलान करते हुए बेहद खुश हूं... एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स, हमें आपको कहानियां सुनाने दें, खुशनुमा कहानियां, गर्मजोशी से भरी और उलझी हुई कहानियां, सच्ची कहानियां और अनंत कहानियां।’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन कंपनी का इंस्टाग्राम हैंडल भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अदाकारा आलिया भट्ट की इस नई उड़ान पर उनके चाहने वाले करीबी लोगों और फिल्मों सितारों ने सोशल मीडिया पर ढेर सारी बधाइयां दी हैं।

'डार्लिंग्स' की घोषणा

वहीं फिल्म 'डियर जिन्दगी' के बाद आलिया ने फिल्म 'डार्लिंग्स' के लिए शाहरुख खान से हाथ मिलाया है। अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो चुकी है। शाहरुख ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। शाहरुख खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'डार्लिंग्स' से जुड़ी जानकारी शेयर की है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम भूमिका में होंगे। साथ ही इसका डायरेक्शन जसमीत के रीन कर रही हैं।

शाहरुख खान ने इसके कैप्शन में लिखा, 'जीवन कठिन है, लेकिन आप दोनों हैं भी कम नहीं...! दुनिया को हमारी डार्लिंग्स उजागर करें.... सावधानी जरूरी है। ये कॉमेडी थोड़ी डार्क है।'

फिल्म 'डार्लिंग्स' की कहानी मां-बेटी की कहानी है। इस फिल्म से जसमीन रीन बतौर निर्देशक डेब्यू कर रही हैं, जिन्होंने कई फिल्मों पर एसोसिएट डायरेक्टर और चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया है।

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' सिनेमाघरों में उतरने वाली है। वहीं बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर वो चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, फिल्म की रिलीज़ डेट अभी सामने नहीं आई है। इसके बाद बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर को लेकर भी वो सुर्खियों में हैं, जो इस दशहरे पर सिनेमाघरों में पहुंचने वाली है।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां