कंगना रनौत के खिलाफ जारी हुआ वारंट

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है। गीतकार जावेद अख्तर की मानहानि मामले में पेश ना होने के कारण कंगना के खिलाफ अदालत ने वारंट जारी किया है। वहीं कंगना ने इस जमानती वारंट को लेकर ट्वीट किया, 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी।'

court-issues-bailable-warrent-against-kangana-ranaut-for-not-appearing-in-javed-akhtar-defamation-case

लेखक और गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है। मानहानि मामले में पेश ना होने के कारण कंगना के खिलाफ एक अदालत ने ये वारंट जारी किया है।

दरअसल, मुंबई पुलिस ने लेखक-गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि के एक मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था, लेकिन कंगना पेश नहीं हुईं, जिसके कारण उनके खिलाफ ये सख्त कदम उठाया गया है।

वहीं कंगना ने भी इस वारंट को लेकर एक ट्वीट भी किया है, जिससे पता चलता है कि उन्हें वारंट मिल गया है। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गीदड़ों का एक झुंड और एक शेरनी।'

यह है पूरा मामला

जावेद अख्तर ने कंगना पर टेलीविजन इंटरव्यूज़ में कथित रूप से उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार टिप्पणियां करने पर पिछले साल नवंबर में अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष आपराधिक शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद अख्तर ने दावा किया कि पिछले साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद टीवी इंटरव्यूज़ में बॉलीवुड में 'गुटबाजी' का उल्लेख करते हुए कंगना ने उनका नाम इसमें घसीटा था।

शिकायत में आरोप लगाया गया था कि कंगना ने झूठा दावा किया कि जावेद अख्तर ने ऋतिक रोशन से उनके कथित संबंध को लेकर चुप रहने की धमकी दी थी। शिकायत में कहा गया है कि इससे अख्तर की सार्वजनिक छवि को नुकसान पहुंचा है। अदालत ने 17 जनवरी को पुलिस को इस मामले में जांच रिपोर्ट पेश करने के लिए एक फरवरी तक का समय दिया था।

संबंधित खबरें
Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' की रिलीज़ डेट आई सामने

टिप्पणियां