दोबारा मां बनीं करीना कपूर खान ने शेयर की सेल्फी, लिखा, 'आई मिस...'

करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। दूसरी बार मां बनीं करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एंट्री ली है। सोशल मीडिया पर अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'आई मिस्ड यू ऑल'। बता दें करीना ने 21 फरवरी 2021 को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है।

Kareena-kapoor-khan-first-social-media-posts-after-becoming-mother-wrote-i-missed-you-all

करीना कपूर खान लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव हुई हैं। दूसरी बार मां बनी करीना कपूर ने अपने एक सेल्फी शेयर करते हुए अपने फैंस को मिस करने की बात कही है।

बता दें करीना कपूर ने 21 फरवरी को अपने और सैफ अली खान के दूसरे बेटे को जन्म दिया है। दूसरी डिलीवरी के बाद पहली बार करीना ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है और अपने फैन्स को हैलो बोला है।

वहीं फैंस कई दिनों के बाद करीना को सोशल मीडिया पर देखने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनकी फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

करीना ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो एक स्विमिंग पूल के पास बैठी दिख रही है और उन्होंने सिर पर बैंबू कैप भी लगा रखी है। ग़ौरतलब है कि करीना और सैफ ने हाल ही में नया घर लिया है। यह तस्वीर उनके नए घर की ही है।

करीना तो नज़र आ गई हैं, लेकिन अब सब सैफीना के दूसरे बच्चे की तस्वीर देखने को बेताब हैं। बता दें कि सैफ और करीना दोनों ही मीडिया से दूसरे बेबी को मिलवाने के लिए कुछ खास प्लानिंग कर रहे हैं।

बीते साल से करीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो दूसरे बेबी को भी सोशल मीडिया के जरिये ही सबको मिलवाएंगी।

वहीं करीना और सैफ के दूसरे बच्चे के नाम को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स काफी एक्साइटेड हैं। कुछ फैन्स ने तो इस जोड़े को नए नाम भी सजेस्ट किए हैं, तो वहीं हैटर्स ने बच्चे के नाम को लेकर ट्रोल भी किया था।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ