LSD 2: एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी लेकर आ रहे हैं 'लव सेक्स और धोखा' का सीक्वल

एकता कपूर के प्रोडक्शन में दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' को रिलीज़ हुए 11 साल हो गए। इस ख़ास मौके पर निर्मात एकता कपूर और निर्देशक दिबाकर बनर्जी ने फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के सीक्वल की घोषणा की है। साल 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में राजकुमार राव और नुशरत भरुचा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Love-Sex-Aur-Dhokha-2-announced-by-Ekta-Kapoor-Dibakar-Banerjee-on-LSD-11th-anniversary

फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' को रिलीज़ हुए तकरीबन ग्यारह साल हो गए हैं। दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' साल 2010 में रिलीज़ हुई थी, जिसमे राजकुमार राव और नुशरत भरुचा अहम भूमिकाओं में नज़र आए थे। वहीं फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।

अब फिल्म रिलीज़ की ग्यारहवीं सालगिरह के मौके पर दिबाकर बनर्जी और एकता कपूर ने 'लव सेक्स और धोखा 2' की घोषणा की है। दिबाकर और एकता 11 साल बाद दोबारा साथ आ रहे हैं। 'लव सेक्स और धोखा 2' की अनाउंसमेंट एक वीडियो के जरिये किया, जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया।

वहीं एकता ने बयान जारी करते हुए कहा, 'एलएसडी यानी 'लव सेक्स और धोखा' अपने कथानक और इनोवेटिव म्यूजिक के चलते याद रहती है। समीक्षकों द्वारा सराही गई और दर्शकों द्वारा पसंद की गई फिल्म के दूसरे पार्ट की अनाउंमेंट के लिए आज से बेहतर और कौन सा दिन हो सकता है। दिबाकर की क्राफ्ट और उनकी स्टोरीटेलिंग ऊंचे दर्जे का है और मैं उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। हम दोनों साथ मिल कर एक बार फिर से वहीं जादू जगाएंगे, जो एलएसडी के समय हुआ था। ठीक 'लव सेक्स और धोखा' की तरह ही इसके सीक्वल को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा।'

वहीं दिबाकर बनर्जी कहते हैं, 'एलएसडी हमारे जीवन में बदलाव का एक क्षण था, जिसे टेक्नोलॉजी की आवाज के माध्यम से कैप्चर किया गया था। एक दशक बाद तकनीत की एक और लहर हमारे सोचने, सपने, जीने, प्यार और नफरत के तरीके को बदल रही है। हम फिर से किसी ऐसी चीज में बदल रहे हैं,जिसे हम ज़्यादा जानते नहीं हैं।'

वो आगे कहते हैं, ''एलएसडी 2' इसी अज्ञात गहराई में गोता लगाती एक कहानी होगी। यह पारिवारिक कहानी नहीं होगी। यह कुछ ऐसा हो सकता है, जिससे हमें रात में डर लगता है। यह वह मिरर हो सकता है, जो हम बन रहे हैं, जिस तरह से हम भारत में नरेटिव का उपभोग करते हैं। एकता कपूर अनचेलेंज्ड डिसरपटर और गेम चेंजर रही हैं।

बता दें कि फिल्म का निर्माण 'कल्ट मूवीज’ द्वारा किया गया है, जो नया डिवीज़न है, जिसे एकता कपूर ने नए युग और आकर्षक कहानियों को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया था।

संबंधित ख़बरें
अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म

टिप्पणियां