'द बिग बुल' वर्सेस 'स्कैम 1992' पर जानिए क्या है हंसल मेहता की राय?

अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया, जिसके बाद हंसल मेहता के निर्देशन में बनी प्रतीक गांधी अभिनीत 'स्कैम 1992' से 'द बिग बुल' की तुलना होने लगी। इस तुलना को देखने के बाद हंसल मेहता ने अपनी राय रखी। पढ़िए आप भी कि आखिर क्यों हो रही है तुलना और हंसल मेहता का क्या है कहना?

Hansal-Mehta-Reaction-on-The-Big-Bull-vs-Scam-1992

शुक्रवार 19 मार्च को अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म की कहानी नब्बे के दशक में स्टॉक मार्केट स्कैम के मास्टरमाइंड हर्षद मेहता की लाइफ से इंस्पायर्ड है।

हालांकि, फिल्म में अभिषेक के किरदार का नाम हेमंत शाह है। वहीं ट्रेलर के रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया में प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गयी हैं।

वहीं कुछ लोग अभिषेक की 'द बिग बुल' का तुलना सोनी लिव पर आई वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992-द हर्षद मेहता स्टोरी' से करने लगे। इस तुलना को 'स्कैम 1992' निर्देशक हंसल मेहता ने ग़लत बताया।

वहीं फिल्म 'द बिग बुल' का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है, जबकि इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं। फिल्म 8 अप्रैल को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज़ होगी।

फिल्म के ट्रेलर पर एक सोशल मीडिया यूज़र ने रिएक्शन देते हुए लिखा, 'कोशिश अच्छी है, लेकिन यह हंसल मेहता और प्रतीक गांधी की 'स्कैम 1992' वेब सीरीज़ के सामने फीका है, जो सभी वेब सीरीज़ की बाप है। इसका जवाब हंसल मेहता ने दिया।'

वहीं हंसल मेहता ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'कृपया, अनुचित तुलना मत कीजिए। एक ही कहानी को कहने के कई तरीके हो सकते हैं। हर कहानीकार अपनी तरीके से कहानी दिखाता है और सभी को एक-दूसरे के अलग करके देखना चहिए। इस फिल्म में इतने सारे काबिल लोग शामिल हैं, जैसे कि मेरे शो में थे। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और उन्हें आपके प्यार की ज़रूरत है।' यही नहीं हंसल मेहता ने अभिषेक बच्चन के काम की तारीफ भी की।

ग़ौरतलब है कि 'द बिग बुल' में अभिषेक बच्चन के साथ इलियाना डिक्रूज़, निकिता दत्ता, सौरभ शुक्ला और सोहम शाह अहम किरदारों में दिखेंगे।

सोनी लिव पर पिछले साल स्ट्रीम हुई वेब सीरीज़ 'स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी' को दर्शकों ने काफी पसंद किया। इस सीरीज़ में प्रतीक गांधी ने हर्षद मेहता का रोल निभाया था। इस किरदार में प्रतीक के दमदार अभिनय ने उन्हें काफी सराहा भी गया।

संबंधित ख़बरें
The Big Bull: अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज़

टिप्पणियां