अनीता हसनंदानी ने दिया बेटे को जन्म

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी पैरेंट्स बन गए हैं। अनीता ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। रोहित ने यह खुशखबरी सोशल मीडिया के जरिये दी। इस तस्वीर के शेयर होने के कुछ देर बाद ही बधाइयों का तांता लग गया। प्रोड्यूसर एकता कपूर, जो अनीता की अच्छी दोस्त हैं और कल पूरा दिन उनके साथ ही रही। साथ ही उन्होने एक क्यूट सा वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

Anita Hassnandani Gave Birth to Baby Boy

टेलीविज़न की जानी-मानी अभिनेत्री अनीता हसनंदानी ने 9 फरवरी को बेटे को जन्म दिया। बीते काफी समय से वो अपनी प्रेग्नेंसी की क्यूट वीडियोज़ और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर अपडेट कर रही थीं।

वहीं उनके मां बनने की जानकारी को उनके पति रोहित रेड्डी ने सोशल मीडिया के जरिये मैटरनिटी तस्वीर के जरिये दी। इस तस्वीर में रोहित रेड्डी अपनी पत्नी अनीता हसनंदानी के गालों को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के ऊपर ही उन्होंने जानकारी दी है कि अनीता ने बेटे को जन्म दिया है।

इस तस्वीर को रोहित रेड्डी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ओह बॉय...।’ रोहित रेड्डी के इस पोस्ट के शेयर होने कुछ ही मिनट में कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

अनीता हसनंदानी की बेस्टफ्रेंड टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर 9 फरवरी को पूरा दिन उनके साथ रहीं। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनीता की डिलीवरी के बाद का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अनीता और रोहित का पूरा परिवार नजर आ रहा है। वीडियो में रोहित रेड्डी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनका पूरा परिवार चहक रहा है।

ग़ौरतलब है कि अनीता हसनंदानी ने कुछ महीने पहले ही खुलासा किया था कि 'नागिन 4' की शूटिंग के वक्त वो प्रेग्नेंट थी और सेट पर किसी को भी इस बात की भनक नहीं लगी थी। अनीता ने ये भी बताया था कि उन्हें शुरुआती दिनों में काफी मूड स्विंग्स भी होते थे।

हिना खान, एकता कपूर, नेहा धूपिया, अंकिता भार्गव, नकुल मेहता, निधि डोगरा और सुरभि ज्योति जैसे सेलेब्स ने अनीता और रोहित कोपैरेंट्स बनने की बधाइयां दीं। बता दें कि रोहित और अनीता सात सालों से शादीशुदा हैं और उन्होने अपनी सातवीं एनिवर्सरी से पहले ही अनाउंस किया था कि वो पेरेंट्स बनने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
लीसा हेडन हैं प्रेग्नेंट, बेबी गर्ल को देने वाली हैं जन्म

टिप्पणियां