Thalaivi: राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से क्यों मांगी माफी?

कंगना रनौत से राम गोपाल वर्मा ने माफी मांगते हुए उन्हें विश्व की चुनिंदा वर्सेटाइल एक्ट्रेस में से एक माना। दरअसल, ट्विटर पर कंगना और राम गोपाल वर्मा की तीखी बहस हो चुकी है, लेकिन जब रामू ने कंगना की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर देखा, तो वो खुद को कंगना की तारीफ करने से नहीं रोक पाए। सोशल मीडिया पर ही कंगना की रामू ने तारीफों की पुल बांधे।

Ram-gopal-varma-apologizes-to-kangana-ranaut-after-thalaivi-trailer-calls-her-most-versatile-actres-in-the-world

तमिनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की कंगना रनौत स्टारर बायोपिक 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर देखने के बाद सभी कंगना की जम कर तारीफ कर रहे हैं। कुछ नाम तो ऐसे हैं, जो कंगना से वैचारिक मतभेद रखने के बावजूद भी उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इन लोगों में निर्माता-निर्देशक राम गोपाल वर्मा का नाम भी शुमार है। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्वीट से न सिर्फ कंगना को विश्व की वर्सेटाइल एक्ट्रेस का खिताब दे डाला, बल्कि उनसे माफी भी मांगी।

कंगना की तारीफ करते हुए राम गोपाल वर्मा लिखते हैं, 'हे! कंगना ...मैं कुछ बातों में और कुछ अतिशयोक्तियों पर आपसे असहमत हो सकता हूं, लेकिन मैं आपको सलाम करता हूं । सुपर डुपर थलाइवी के लिए... फिल्म का ट्रेलर शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।'

इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'अरे सर! ... मैं आपसे किसी बात पर असहमत नहीं होती। मैं आपको बहुत पसंद करती हूं और प्रशंसा करती हूं। इस बेहद संजीदा दुनिया में, जहां दम्भ और अहंकारों को आसानी से चोट पहुंच जाती है, वहां आप किसी बात को गंभीरता से नहीं लेते। यहां तक कि खुद को भी नहीं। तारीफ के लिए शुक्रिया।'

कंगना के इस ट्वीट के राम गोपाल वर्मा ने लिखा, 'ठीक है कंगना। तीखे विचारों पर प्रतिक्रिया भी तीखी ही होती है। मुझे यह मान लेना चाहिए कि जब आपने खुद की तुलना हॉलीवुड के दिग्गजों से की तो मुझे यह दावा बहुत बड़ा लगा, लेकिन अब मैं माफी मांगता हूं और सौ फीसदी इस बात से सहमत हूं कि दुनिया में किसी अभिनेत्री के पास कभी भी आपके जैसी वर्सेटिलिटी नहीं थी।'

उल्लेखनीय है कि फरवरी में कंगना ने 'थलाइवी' में अपने फिज़िकल ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर ट्वीट किया कि जिस तरह की रेंज मैंने दिखायी है। इस ग्लोब में वैसा दूसरी एक्ट्रेस नहीं कर सकी है। परतदार किरदारों को निभाने के लिए मेरे अंदर मेरिल स्ट्रीप की तरह रॉ टैलेंट है, लेकिन मैं गैल गैडट की तरह एक्शन भी कर सकती हूं।

कंगना यहीं नहीं थमीं, बल्कि एक और ट्वीट में उन्होंने 'थलाइवी' और 'धाकड़' की तस्वीरें पोस्ट करके लिखा था कि इस पूरे ग्रह पर कोई एक्ट्रेस अगर अपनी कला में मेरी जैसी रेंज और ब्रिलिएंस दिखा दे तो मैं बहस के लिए तैयार हूं। मैं वादा करती हूं कि मैं अपना घमंड त्याग दूंगी, तब मैं निश्चित तौर पर गर्व करने कर सकती हूं।

ख़ैर, कंगना के इन ट्वीट्स पर उनको कई लोगों ने बड़बोला करार दिया और कुछ ने उनको कुएं का मेढ़क तक कह डाला, लेकिन अब 'थलाइवी' के ट्रेलर को देखने के बाद वही लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे जयललिता के अभिनेत्री से पॉलिटिशन बनने के पूरे सफर को दिखाया गया है। उनकी बायोपिक में कंगना केंद्रीय भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन एएल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित खबरें
Tejas: 'तेजस' में पायलट बनीं कंगना रनौत मुस्कुराते आई नज़र

टिप्पणियां