Tejas: 'तेजस' में पायलट बनीं कंगना रनौत मुस्कुराते आई नज़र

कंगना रनौत के जन्मदिन को और खास बनाने के लिए रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने अपनी अगली फिल्म 'तेजस' से कंगना का नया लुक शेयर किया। इस तस्वीर में पाटलट बनीं कंगना मुस्कुराती नज़र आ रही हैं। बता दें कंगना के जन्मदिन पर उनकी फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर भी जारी किया गया।

kangana-ranaut-upcoming-movie-tejas-look-release-on-her-birthday

कंगना रनौत 23 मार्च को अपना जन्मदिन मनाती हैं। उनके 34वें जन्मदिन के मौके पर उनकी आने वाली फिल्‍मों ने उन्‍हें खास तोहफा द‍िया है।

जहां कुछ देर पहले फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर जारी किया गया। वहीं अब कंगना की एक और अपकमिंग फिल्म 'तेजस' से उनका एक लुक आउट किया गया।

रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ ने अपकमिंग फिल्म 'तेजस' से कंगना का लुक रिलीज़ किया है।

उल्लेखनीय है कि कंगना के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले उनको फिल्म 'मणिकार्णिका' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवॉर्ड मिला। यह उनका चौथा नेशनल अवॉर्ड है।

वहीं फिल्म 'तेजस' का लुक आउट करते हुए आरएसवीपी मूवीज़ ने अपने हैंडल पर लिखा, 'प्रिय तेजस, अपने पंख फैलाओ और ऊंची उड़ान भरो, आज और हमेशा। आपको जन्‍मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं कंगना रनौत।'

एयरफोर्स की वर्दी पहने पायलट के अवतार में कंगना रनौत मुस्कुराते हुए नज़र आ रही हैं।

बीते साल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के साथ भारतीय सेना का जश्न मनाने के बाद और 'पिप्पा' नामक अपनी एक अन्य वॉर फिल्म की घोषणा करने के बाद, आरएसवीपी ने हाल ही में दिसंबर महीने से अपनी एयर फोर्स फिल्म 'तेजस' की शूटिंग शुरू कर दी है।

कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म एक साहसी और बहादुर लड़ाकू पायलट की कहानी है। इसका निर्देशन सर्वेश मेवारा कर रहे हैं।

भारतीय वायु सेना साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म इस ऐतिहासिक घटना से प्रेरित है।

संबंधित खबरें
Thalaivi: कंगना रनौत की 'थलाइवी' का ट्रेलर लॉन्च

टिप्पणियां