शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे करण जौहर

करण जौहर एक और 'स्टारकिड' को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस बार करण जौहर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करेंगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से शनाया अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी डेब्यू फिल्म की घोषणा जुलाई में होने की उम्मीद है।

Shanaya-kapoor-Debut-with-karan-johar-dharma-production-from-july

अब एक और 'स्टारकिड' के लॉन्चपैड बने करण जौहर। जी हां, आलिया भट्ट, वरुण धवन, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे के बाद अब बारी है शनाया कपूर की। शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली है। इस फिल्म की घोषणा जुलाई में होने की उम्मीद है।

बता दें कि शनाया कपूर, अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं, जो लंबे समय से बॉलीवुड डेब्यू करने की तैयारी में जुटी हुई हैं। यहां तक कि शनाया कपूर ने फिल्म बिजनेस को समझने के लिए जाह्नवी कपूर की फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम भी किया था और लगता है कि उनकी मेहनत रंग ले आई है।

शनाया कपूर को धर्मा प्रोडक्शन लॉन्च करने जा रहा है, इसकी आधिकारिक घोषणा सोमवार को की गई। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भी इस बात की जानकारी दी।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए शनाया कपूर का अपने बैनर में स्वागत किया है। करण जौहर ने शनाया कपूर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'शनाया कपूर आपका डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है। आप एक कभी न भूल पाने वाली जर्नी का हिस्सा बनने जा रही हो। आपका पहली फिल्म इस जुलाई से शुरू होगी, जिसे धर्मा प्रोडक्शन बनाएगा।'

शनाया कपूर ने बीते साल से ही इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दी थीं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। शनाया कपूर की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने यह कहना शुरू कर दिया था कि वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं। फैंस का अंदाजा एकदम सही साबित हुआ है।

अब शनाया कपूर किस अभिनेता के अपोजिट फिल्म में दिखेंगी और इसे डायरेक्टर कौन करेगा ? इसका खुलासा जल्दी ही करण जौहर कर सकते हैं।

संबंधित ख़बरें
Ajeeb Daastaan: नेटफ्लिक्स एन्थोलॉजी 'अजीब दास्तां' का टीजर

टिप्पणियां