Thalaivi : 'थलाइवी' के ट्रेलर से पहले कंगना रनौत ने दिखाया फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर उनके जन्मदिन यानी 23 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा, लेकिन उससे पहले कंगना ने फिल्म के लिए किए अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन की दास्तां तस्वीरों की जरिये सुनाई। तमिनाडु की भूतपूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय जयललिता की बायोपिक में कंगना रनौत सेंट्रल कैरेक्टर निभा रही हैं।

kangana-ranaut-shares-film-thavaivi-stills-on-twitter-about-her-dramatic-physical-transformation

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी इस मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर मंगलवार 23 मार्च को उनके जन्मदिन पर के मौके पर जारी किया जाएगा।

'थलाइवी' के ट्रेलर को लेकर कंगना के फैन्स काफी उत्साहित हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज़ से एक दिन पहले कंगना ने अपनी इस फिल्‍म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इन तस्वीरों में कंगना का जबरदस्त फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है।

बकौल कंगना उन्होंने इस फिल्म के लिए बीस किलो वजन बढ़ाया और फिर घटाया। इस वजन बढ़ाने और घटाने के दौरान उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा।

कंगना फिल्म 'थलाइवी' में तमिलनाडु की भूतपूर्व मुख्‍यमंत्री स्वर्गीय जे. जयलल‍िता के किरदार में नज़र आएंगी। जयललिता राजनीति में आने से पहले तमिल फिल्मों का जाना-माना नाम रहीं। ऐसे में इस फिल्‍म में उनके इस पूरे सफर को द‍िखाया जाएगा।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, 'जब ट्रेलर लॉन्‍च को स‍िर्फ एक द‍िन रह गया है, तो बता दूं कि कुछ महीनों में इस क‍िरदार के ल‍िए 20 क‍िलो वजन बढ़ाना और घटाना ही अकेला सबसे बड़ा चैलेंज नहीं था। इंतजार कुछ घंटो में खत्‍म होने वाला है और उसके बाद जया हमेशा के ल‍िए आपकी होगी।'

तस्वीरों में कंगना रेट्रो आउटफिट्स के साथ जयललिता के आइकॉनिक लुक में नजर आ रही हैं। ए एल विजय द्वारा निर्देशित 'थलाइवी' 23 अप्रैल 2021 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी।

त्रिभाषी फिल्म विब्री मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो द्वारा गॉथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स के साथ प्रस्तुत की गई है। यह विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित और हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी द्वारा सह-निर्मित है।

संबंधित खबरें
Manikarnika Returns: कंगना रनौत की 'मणिकार्णिका रिटर्न्स' पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप, FIR दर्ज़

टिप्पणियां