सिद्धार्थ शुक्ला संग दिखीं मोनालिसा

मोनालिसा ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सिद्धार्थ, मोनालिसा की कमर में हाथ डाले हुए हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं और दिलचस्प कमेंट्स भी बौछार भी कर रहे हैं।

siddharth-shukla-with-monalisa-at-Colors-TV-Holi-Event-2021

भोजपुरी सिनेमा से निकल कर टीवी की दुनिया में छाने वाली मोनालिसा, अक्सर अपने ग्लैमरस अंदाज़ और डांसिंग स्किल्स से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर मोनालिसा काफी एक्टिव हैं और आए दिन कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं, जिससे लोगों का ध्यान बराबर उन पर बना ही रहता है।

इसी कड़ी में मोनालिसा ने टीवी की दुनिया के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मोनालिसा ने तस्वीर शेयर करने साथ दिलचस्प कैप्शन भी लिखा।

मोनालिसा लिखती हैं, 'हैंडसम मुंडा के साथ कलर्स टीवी के होली इवेंट 2021 के लिए।' इस तस्वीर में सिद्धार्थ शुक्ला काफी कूल लुक में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने अपना एक हाथ मोनालिसा की कमर में डाला हुआ है और एक जेब में।

अब मोनालिसा की इस तस्वीर पर कमेंट्स की बौछार तो होना ही था। लिहाजा एक यूजर ने लिखा, 'रियल मर्द से आपकी मुलाकात हो गई है।'

वहीं इस तस्वीर पर ज्यादातर यूजर्स सिद्धार्थ की तारीफ कर रहे हैं और हैंडसम हंक कह रहे हैं और हैशटैग का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर मोनालिसा और सिद्धार्थ की तस्वीर वायरल हो रही है।

उल्लेखनीय है कि मोनालिसा और सिद्धार्थ की यह तस्वीर कलर्स के होली इवेंट की है, जहां पर और भी तमाम टीवी स्टार्स आए थे।

अधिकतर सिद्धार्थ और शहनाज़ का तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती है, लेकिन इस बार मोनालिसा और सिद्धार्थ की तस्वीर में बाजी मारी है। वैसे, सिद्धार्थ और मोनालिसा इससे पहले भी साथ में नज़र आ चुके हैं और 'बिग बॉस' के दौरान मोनालिसा ने सिद्धार्थ को जमकर प्रमोट भी किया था। बता दें कि इला अरूण के गाने 'रेशम का रूमाल' गाने में मोनालिसा के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी दिखी थी।

वहीं हाल ही में सिद्धार्थ, माइकल जैक्शन की तरह डांस मूव करते दिख रहे थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि फैन्स के लिए जल्दी ही कुछ खास लेकर आने वाले हैं।

संबंधित ख़बरें
सिद्धार्थ शुक्ला ने की शहनाज़ गिल की चंपी, मज़ेदार वीडियो वायरल

टिप्पणियां