तारा सुतारिया हुई कोरोना वायरस से संक्रमित

रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी के बाद तारा सुतारिया भी कोरोना वायरस की शिकार हो गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में तारा ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। बता दें हाल ही में तारा ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की शूटिंग पूरी की है।

Tara-Sutaria-test-positive-for-covid-19

कोरोना वायरस की चपेट में एक और सेलेब आ गया है। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी, आशीष विद्यार्थी के बाद अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया की कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। हालांकि, इस ख़बर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो हाल ही में तारा सुतारिया ने अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है।

ग़ौर करने वाली बात यह है कि तारा ने हाल में सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की शूटिंग पूरी की है। मिलन लुथरिया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 सितंबर को रिलीज़ होने जा रही है।

अब फिल्म की शूटिंग खत्म करने से पहले तारा कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं हैं। ख़बरों के मुताबिक फ़िलहाल तारा घर पर ही क्वारंटीन हैं। हालांकि, उन्हें इस वायरस ने कब जकड़ा इसकी जानकारी तो नहीं मिल पाई है, लेकिन बीते दिनों वो कई लोगों के संपर्क में आई हैं। ऐसे में कई और लोगों के संक्रमित होने की आशंका है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां