आशीष विद्यार्थी हुए COVID-19 पॉज़िटिव, दिल्ली के अस्पताल में हैं एडमिट

रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी के बाद आशीष विद्यार्थी भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। फिलहाल दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती आशीष ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो के जरिये यह जानकारी दी है। साथ ही संपर्क में आए लोगों से कोरोना वायरस टेस्ट करवाने की अपील भी की।

Ashish-vidyarthi-tests-positive-for-corona-virus-admitted-to-hospital-in-delhi
एक तरफ देश में कोरोना वैक्सीन लगाने का काम तेजी से चल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ एक के बाद एक सेलेब के कोरोना के चपेट में आने की जानकारी मिल रही है।

कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली और मनोज बाजपेयी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी सामने आई। अब इस कड़ी में आशीष विद्यार्थी का नाम भी जुड़ गया है।

आशीष विद्यार्थी ने सोशल मीडिया के जरिये खुद के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी। फिलहाल दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती आशीष ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की।

वीडियो में उन्होंने कहा, 'नमस्कार बंधु, कल थोड़ी-सी हरारत महसूस हुई। कोरोना का टेस्ट करवाया, जो कि पॉज‍िट‍िव आया। अब मैं दिल्ली के अस्पताल में एडमिट होने जा रहा हूं। वैसे तो सब ठीक है, पर जो भी व्यक्त‍ि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो चाहे वो वाराणसी में या दिल्ली में या फिर मुंबई में, वो अपना कोव‍िड-19 का टेस्ट करवा लें। मैं ठीक हूं, असली दुन‍िया में स्वागत है। ख्याल रखें'।

आशीष ने कहा, 'मुझे नहीं पता क‍ि ये संक्रमण मुझे कहां से हुआ। मैं वाराणसी में शूट‍िंग कर रहा था, मुंबई में, दिल्ली में, मैं सतर्क रहता था पर फिर भी हुआ। इसल‍िए आप भी सावधान रहें।'

आशीष विद्यार्थी हिंदी के अलावा कई कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, इंग्ल‍िश, तमिल, ओड़‍िया समेत मराठी फिल्मों में काम किया है। वह फिल्मों में निगेट‍िव किरदार के लिए पॉपुलर हैं। फिल्म 'द्रोहकाल' के लिए आशीष विद्यार्थी को बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां