The Bigg Bull: सामने आई अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' की रिलीज़ डेट

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'द बिग बुल' का टीजर रिलीज़ हो चुका है, जिसमें अभिषेक बच्चन दमदार अंदाज़ में दिख रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 19 मार्च को रिलीज़ हो रही है, जबकि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर 8 अप्रैल 2021 रिलीज़ हो रही है।

ajay-devgn-shared-the-big-bull-teaser-starring-abhishek-bachchan-releasing-on-8th-april-on-disney-hotstar-vip

अभिषेक बच्चन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'द बिग बुल' के टीजर को अजय देवगन ने जारी किया। टीजर के साथ फिल्म के ट्रेलर और रिलीज़ डेट की जानकारी भी साझा कर दी है।

अजय देवगन की आवाज़ में इस टीजर में स्टॉक एक्सचेंज से जुड़ी कहानी है, जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं, 'छोटे घरों में पैदा होनेवालों को अक्सर बड़े सपने देखने से मना कर देती है दुनिया। इसीलिए उसने अपनी दुनिया खड़ी कर दी।'

इस टीजर में अभिषेक बच्चन के सेंसेक्स की दुनिया में कदम रखने से लेकर ऊंचाई तक पहुंचने की झलक दिखा दी गई है। बता दें कि फिल्म का नया टीजर दो दिनों बाद 19 मार्च को रिलीज़ किया जाना है।

इस टीजर में अभिषेक बच्चन का अंदाज़ काफी दमदार नज़र आ रहा है। वहीं टीजर में बताया गया है कि फिल्म 8 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो रही है।

फिल्म की कहानी सेंसेक्स से जुड़ी वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जो 1990 और 2000 के बीच हर्षद मेहता और उनके अपराधों से जुड़ी कहानी है।

इस फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है। वहीं फिल्म को अजय देवगन और आनंद पंडित प्रड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा इलियाना डिक्रूज़, सोहम शाह और निकिता दत्ता अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित ख़बरें
Dasvi: अभिषेक बच्चन ने शुरू की 'दसवीं' की शूटिंग

टिप्पणियाँ