आमिर खान हुए कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन

आमिर खान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इस वायरस के चपेट में आने के बाद आमिर ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। साथ ही वो कोरोना के सभी नियमों को पालन कर रहे हैं। आमिर खान के प्रवक्ता ने उनके कोविड-19 पॉज़िटिव होने की पुष्टि की।

aamir-khan-tests-positive-for-covid-19

कोरोने वैक्सीनेशन की प्रक्रिया जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रही है, ठीक वैसे-वैसे कोरोना वायरस ने भी अपनी रफ्तार तेज कर दी है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने कोरोना पॉज़िटिव होने की जानकारी दी थी।

अब आमिर खान भी कोरोना वायरस के चपेट में आ गए हैं। कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद आमिर ने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं आमिर खान के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की ख़बर की पुष्टि उनके प्रवक्ता ने की।

आमिर खान के प्रवक्ता ने कहा, 'आमिर खान कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया है। वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबियत में सुधार हो रहा है, जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो, तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए। आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।'

वहीं हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, मनोज बाजपेयी जैसी बॉलीवुड की तमाम हस्यियां भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं।

आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 56 वां जन्मदिन मनाया था और उसके अगले दिन उन्होंने सोशल मीडिया छोड़ने का ऐलान कर दिया था। पिछले दिनों उन्हें फिल्म 'कोई जाने ना' के गाने 'हरफन मौला' में देखा गया। इस गाने में वो अली अवराम के साथ थिरकते दिखे, जिसे काफी पसंद किया गया।

बात करें आमिर खान की आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की, तो यह फिल्म 24 दिसंबर 2021 को रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान ने 'महाभारत' से खींचे अपने हाथ, वजह आई सामने

टिप्पणियां