कोरोना वैक्सीन लेने के बाद भी कोविड-19 पॉज़िटिव हुए रमेश तौरानी

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन का पहला डोज़ लगवाया था। खुद को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये साझा की। अपनी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद भी कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं।

ramesh-taurani-covid-19-positive-after-taking-covid-vaccination

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। अभी हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ ली थी। खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की।

रमेश तौरानी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है। मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं। यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मुझसे इंटरेक्ट किया है, तो कृपया जांच करवाएं। मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है। जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है। कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें।'

बता दें कि बुधवार को ही आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की ख़बर आई। इस ख़बर की पुष्टि उनकी टीम के द्वारा की गई। वहीं सोमवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

बीते कुछ सप्ताह से एक के बाद बॉलीवुड हस्तियां इस वायरस की चपेट में आ रही हैं। इन हस्तियों में रणबीर कपूर, मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुर्वेदी, सतीश कौशिक शामिल हैं।

संबंधित ख़बरें
आमिर खान हुए कोरोना पॉज़िटिव, होम क्वारंटाइन

टिप्पणियां