अजय देवगन ने बदला नाम, बन गए 'सुदर्शन'

अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने अपना नाम बदल कर 'सुदर्शन' रख लिया है और फैन्स से उन्हें इसी नाम से बुलाने की अपील की। अब उन्होंने अपना नाम क्यों बदला है, क्या इसका किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट से कोई नाता है, इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है।

ajay-devgn-change-his-name-sudharshan-and-share-a-viedo

अजय देवगन जहां एक तरफ अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म 'बिग बुल', तो वहीं दूसरी तरफ अपना आगामी फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में हैं। अब वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर उन्होंने अपने फैन्स को चौका दिया है।

दरअसल, इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर अजय देवगन ने ऐलान किया है कि उन्होंने अपना नाम बदल दिया है और फैन्स उन्हें इसी नाम से बुलाए।

वीडियो को पोस्ट करते हुए अजय देवगन ने लिखा, 'दुआ में याद रखना, नाम है सुदर्शन।' वहीं इस पोस्ट के बाद अजय ने #EntertainmentKaAllRounder का इस्तेमाल किया है।

अजय देवगन का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इतना ही नहीं एक्टर के फैंस उनके इस पोस्ट पर लगातार कमेंट करते हुए उनसे इस बात की वजह पूछ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि अजय देवगन जल्दी ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पूरी करेंगे। संजय लीला भंसाली की फिल्म में अजय एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
अजय देवगन के साथ शाहरुख खान कहेंगे 'जुबान केसरी'

टिप्पणियां