विक्की कौशल की 'द इमोर्टल अश्वथामा' में हुई सारा अली खान की एंट्री

आदित्य धर के निर्देशन में बनने वाली 'द इमोर्टल अश्वथामा' में विक्की कौशल के अपोज़िट सारा अली खान नज़र आने वाली हैं। सारा फिल्म में एक्शन करते नज़र आएंगी, जिसके लिए वो कड़ी ट्रेनिंग भी ले रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जून से फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं।

Sara-ali-khan-to-play-lead-with-vicky-kaushal-in-the-film-the-immortal-ashwatthama

बॉलीवुड की चुलबुली एकट्रेस सारा अली खान अब एक्शन मोड में नज़र आने वाली हैं। दरअसल, सारा अली खान ने विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'द इमोर्टल अश्वथामा' की टीम को जॉइंन कर लिया है।

आदित्य धर के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में सारा एक्शन करती नज़र आएंगी, जिसके लिए वो ट्रेनिंग भी ले रही हैं। अपनी ट्रेनिंग में मार्शल आर्ट सीखने से लेकर घुड़सवारी तक का प्रशिक्षण ले रही हैं।

विक्की कौशल की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की शूटिंग सारा जून से शुरू करने वाली हैं। वहीं ख़बरों की माने, तो मेकर्स फिल्म को विदेशी लोकेशन पर शूट करना चाहते थे, लेकिन कोरोना वायरस के ताज़ा हालत देखते हुए फिलहाल असमंजस की स्थिति में हैं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म का फर्स्टलुक जनवरी में मेकर्स ने जारी किया था। फिल्म में विक्की कौशल बल्की बॉडी में नज़र आने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग सेशन लेना शुरू कर दिया है। वहीं आदित्य धर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां