अजय देवगन के साथ शाहरुख खान कहेंगे 'जुबान केसरी'

अजय देवगन और शाहरुख खान पहली बार पान मसाला ब्रांड 'विमल' के लिए साथ आए हैं। इससे पहले दोनों सितारों ने कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया। अब जब दोनों सितारों ने यह विज्ञापन साथ में शूट किया, तो सोशल मीडिया के मीम मास्टर अपनी-अपनी क्रिएटिविटी के साथ उतर आए हैं।

ajay-devgn-and-shah-rukh-khan-join-hands-for-vimal-ad-twitter-rolls-out-hilarious-memes

अजय देवगन और शाहरुख खान फिल्म इंडस्ट्री के दो ऐसे सितारे हैं, जिनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। हालांकि, कभी दोनों ने स्क्रीन शेयर नहीं की। इन दोनों को एक फिल्म में कास्ट करने की कई फिल्ममेकर्स ने कोशिश की, लेकिन नतीज़ा सिफर ही रहा।

वह काम जो अब तक बॉलीवुड के बड़े-बड़े निर्माता-निर्देशक नहीं कर पाए, वो काम पान मसाला कंपनी 'विमल' ने कर दिखाया है। दरअसल, दोनों सितारों ने पहली बार एक विज्ञापन के लिए स्क्रीन शेयर की है।

इस विज्ञापन का वीडियो वायरल होते ही, अजय देवगन और शाहरुख खान के क्रेजी फैंस ने इसे ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। वहीं सोशल मीडिया की मीम सेना ने अपनी-अपनी क्रिएटिविटी जगाते हुए, मीम्स शेयर करना शुरू कर दिया है।

उल्लेखनीय है कि शाहरुख खान और अजय देवगन ने आज तक कभी साथ काम नहीं किया है। हालांकि,अजय देवगन की पत्नी काजोल और शाहरुख खान जरुर एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी, तो सिल्वर स्क्रीम की मोस्ट सेलीब्रेटेड जोड़ियों में से एक है। बावजूद इसके शाहरुख खान और अजय देवगन एक दूसरे से दूर ही रहते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो फिलहाल शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' की तैयारियों में जुटे हैं, तो वहीं अजय देवगन अपनी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी 'द बिग बुल' के प्रमोशन के साथ अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं

संबंधित ख़बरें
'मैदान' डायरेक्टर अमित शर्मा को हुआ कोरोना

टिप्पणियां