Drishyam 2: 'दृश्यम2' के हिन्दी रीमेक के लिए अजय देवगन-तब्बू ने कसी कमर

अजय देवगन और तब्बू ने 'दृश्यम 2' के लिए कसी कमर। मोहनलाल की हालिया रिलीज़ 'दृश्यम 2' की सफलता के बाद इसके हिन्दी रीमेक की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इस फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट्स हाल ही में कुमार मंगत ने बड़ी कीमत देकर खरीदा है। जीतू जोसेफ इस फिल्म का निर्देशन कर सकते हैं।

drishyam-2-ajay-devgn-and-tabu-gears-up-for-sequel

अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। दोनों 'दृश्यम 2' में वापसी करने वाले हैं। हाल ही में साउथ एक्टर मोहनलाल की फिल्म 'दृश्यम 2' की रिलीज़ हुई है और इसकी सफलता के साथ ही इसके रीमेक की तैयारियां शुरू हो गई हैं।

इस फिल्म के हिंदी रीमेक के राइट्स हाल ही में कुमार मंगत ने खरीदा है। इसके साथ ही फिल्म को हिंदी में बनाने को लेकर खबरें सामने आनी शुरू हो गई थी। इससे पहले भी कुमार मंगत ने ही 'दृश्यम' फिल्म के भी राइट्स लिए थे और इस फिल्म को अजय देवगन, तबू के साथ बनाया गया था।

फिल्म 'दृश्यम 2' की कहानी भी पिछली फिल्म की कहानी के आगे की कहानी है, जिसमें जॉर्ज कुट्टी और उसका परिवार बीता हुआ कल भूलकर आगे की जिंदगी जीने की कोशिश में हैं, लेकिन उनका अतीत उनके रास्ते में दोबारा आकर खड़ा हो जाता है। अब इसी कहानी को हिंदी में भी दर्शाया जाने वाला है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट की माने, तो फिल्म को लेकर अजय देवगन और तबू ने तैयारी शुरू कर दी है।<

रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि अजय देवगन और कुमार मंगत ने पहले ही फिल्म के अधिकार खरीदने का फैसला कर लिया था। जब ये फिल्म एनाउंस की गई थी। अब वो फिल्म को बैंकरोल करने के लिए टीम तैयार कर रहे हैं। अजय देवगन इसी साल के अंत तक फिल्म के लिए डेट्स निकाल रहे हैं। वो तबू के साथ 'दृश्यम 2' में लौटेंगे। अजय देवगन की दूसरी फिल्मों की शूटिंग पूरा होते ही मेकर्स फिल्म को साल 2021 के अंत तक फिल्म के साथ फ्लोर पर चले जाएंगे। उनकी प्लानिंग फिल्म को अगले साल तक रिलीज करने की है।’

इतना ही नहीं, सूत्र का कहना है कि इस फिल्म में अजय देवगन, तबू के साथ ही अदाकारा श्रेया सरन और इशिता दत्ता भी सीक्वल में दोबारा नजर आएंगे। इसके साथ ही ये खुलासा भी हुआ है कि फिल्म को कौन-सा निर्देशक डायरेक्ट करने वाला है। इससे पहले इस फिल्म के हिंदी रीमेक को निशिकांत कामत ने डायरेक्ट किया था, लेकिन अब उनके निधन के बाद हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स ऑरिजनल फिल्म डायरेक्टर को ही लेने की तैयारी में हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने कहा, ‘निशिकांत कामत की मौत के बाद हर कोई शॉक में था। अजय और कुमार यही सोच रहे हैं कि कौन इसे निर्देशित करेगा,। वहीं कुछ लोगों ने सुजॉय घोष का नाम सजेस्ट किया है, लेकिन मेकर्स अभी तक ऑरिजनल फिल्म निर्देशक जीतू जोसेफ को ही साइन करने का मन बना रहे हैं।’

संबंधित ख़बरें
'मे डे' के सेट से आई अमिताभ बच्चन-अजय देवगन की तस्वीरें

टिप्पणियां