NCB ने एजाज़ खान को किया गिरफ्तार

एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को हिरासत में ले लिया है। एजाज के कई ठिकानों पर छापामारी भी हुई है। रिपोर्ट्स की माने, तो एजाज के 'बटाटा गैंग' से जुड़े होने का शक है। बीते कुछ दिनों से काम के चलते एजाज राजस्थान में थे। मुंबई लैंड होते ही एनसीबी ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

ajaz-khan-arrests-by-narcotics-control-bureau

ड्रग्स केस में एनसीबी ने अभिनेता एजाज खान को मंगलवार को हिरासत में ले लिया है। ड्रग पेडलर शादाब बटाटा की गिरफ्तारी के बाद एजाज का नाम सामने आ रहा था। मंगलवार को एजाज जैसे ही राजस्थान से मुंबई पहुंचे, उन्हें एनसीबी ने अपनी हिरासत में ले लिया।

एजाज पर 'बटाटा गैंग' से जुड़े होने का शक है। एनसीबी की टीम एजाज की अंधेरी और लोखंडवाला के कई ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है।

बता दें कि एनसीबी ने मुंबई के सबसे बड़े ड्रग पेडलर में से एक फारूख बटाटा के बेटे शादाब बटाटा को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था, और करीब 2 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद की थी।

शादाब बटाटा पर मुंबई की बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग सप्लाई करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि फारुख शुरू में बटाटा यानी आलू बेचा करता था, जिसकी वजह से उसका नाम फारुख बटाटा पड़ा। आलू के इस कारोबार के चलते ही वो अंडरवर्ल्ड के कुछ लोगों के संपर्क में आया और आज की तारीख में वह मुंबई का सबसे बड़ा ड्रग सप्लायर है। वहीं इस ड्रग्स के इस कारोबार को उसको दोनों बेटे संभालते हैं।

वहीं बता दें कि एजाज खान इससे पहले साल 2018 में भी प्रतिबंधित दवाएं लेने के आरोप के चलते मुंबई पुलिस की नारकोटिक्स सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए थे। एक्टर के लिए उस दौरान कहा गया कि जब उन्हें गिरफ्तार किया वे नशे में थे। उनके पास से 8 एक्सटेसी टेबलेट मिली थीं, जिसका वज़न 2.3 ग्राम और कीमत 2.2 लाख रुपए थी। इस दौरान नवी मुंबई पुलिस ने एक्टर से दो मोबाइल फोन भी जब्त किये थे। उन्हें जब पकड़ा गया वे एक होटल में पार्टी कर रहे थे।

इसके अलावा टिकटॉक पर भड़काऊ भाषण देने के चक्कर में भी वो सलाखों के पीछे जा चुके हैं। हालांकि, दोनों बार वो मुंबई पुलिस के हत्थे ही चढ़ते थे, लेकिन इस बार एनसीबी के हत्थे चढ़े हैं।

टिप्पणियां