Mr. Lele: विक्की कौशल-कियारा आडवाणी की 'मिस्टर लेले' की शूटिंग हुई शुरू

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'मिस्टर लेले' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। विक्की और कियारा की जोड़ी नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरीज़' में नज़र आ चुकी है, लेकिन सिल्वर स्क्रीन के पहली बार दोनों साथ आ रहे हैं। विक्की और कियारा के अलावा फिल्म में भूमि पेडनकेर भी नज़र आएंगी।

vicky-kaushal-and-kiara-advani-start-shooting-for-shashank-khaitan-mr-lele

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की जोड़ी को दर्शकों ने नेटफ्लिक्स की 'लस्ट स्टोरीज' में देखा है, लेकिन अब यह जोड़ी बड़े पर्दे पर जल्दी ही नज़र आने वाली है। दरअसल, विक्की और कियारा, शशांक खेतान की फिल्म 'मिस्टर लेले' में नज़र आने वाले हैं और हाल ही में फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने, तो दोनों सितारों ने फिल्म की शूटिंग बीते सप्ताह से शुरू कर दी है। कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मेकर्स ने फिल्म को मुंबई में ही शूट करने का फैसला लिया है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं।

बता दें, दो साल पहले शशांक ने इस फिल्म की घोषणा वरुण धवन के साथ की थी, लेकिन कुछ कारणों के चलते वरुण ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए, जिसके बाद 'मिस्टर लेले' के डिब्बाबंद होने की ख़बरें आने लगी। वहीं कुछ महीने पहले ही ख़बर आई कि शशांक नई स्टारकास्ट के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। वरुण के स्थान पर विक्की को लिया गया और फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देंगी।

'मिस्टर लेले' में विक्की कौशल महाराष्ट्रियन के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं अभी तक कियारा के किरदार को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

वहीं यदि विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इन दिनों 'अश्वत्थामा' की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म के बाद अभिनेता सैम मानेकशॉ की बायोपिक में भी दिखाई देंगे।

कियारा की फिल्मी किट्टी में भी कई फिल्में हैं, जिनमें 'जुग जुग जियो', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' सरीखी फिल्में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां