कंगना रनौत ने करण जौहर तंज कसते हुए कहा, 'कुछ लोग 'पापा जो' बन कर...'

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर करण जौहर को निशाने पर लिया। दरअसल, एक सोशल मीडिया यूज़र ने सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू लेने के तरीके की तारीफ की, तो कंगना ने उससे सहमति जताते हुए कहा कि सिमी ग्रेवाल सही मायनों में एक सिलेब्रिटी का वास्तविक रूप इंटरव्यू से हम लोगों के सामने पेश किया है। वहीं कुछ 'पापा जो' के इंटरव्यू में सिर्फ दूसरों की गॉसिप, बुलिंग और फ्रस्ट्रेटेड सेक्स की बातें होती हैं।

kangana-ranaut-slams-karan-johar-once-again-for-his-talk-show-in-the-guise-of-simi-garewal

जैसलेमेर में फिल्म 'तेजस' की शूटिंग में व्यस्त कंगना रनौत सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'थलाइवी' का प्रमोशन भी कर रही हैं। इसी दौरान उन्होंने एक बार करण जौहर पर जमकर तंज कसा है।

दरअसल, कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सिमी ग्रेवाल द्वारा लिया गया जयललिता का इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है।

वहीं सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू के बारे में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'मैं अभी सिमी ग्रेवाल का इंटरव्यू देख रही हूं। इंटरव्यू देखते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि कोई भी इससे बेहतर इंटरव्यू नहीं ले सकता है। आज कल के टॉक शो में ईमानदारी कहीं भी दिखाई नहीं देती है। इनका शो (सिमी ग्रेवाल) काफी भरोसेमंद और मजेदार है।'

इस ट्वीट पर अपनी सहमति जताते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'हां, सिमी ग्रेवाल ने सही मायनों में एक सिलेब्रिटी का वास्तविक रूप इंटरव्यू से हम लोगों के सामने पेश किया है। जया मां (जयललिता) के साथ उनके इस इंटरव्यू ने मेरी रिसर्च में काफी मदद की है। यह सब कुछ 'पापा जो' के इंटरव्यू के बारे में नहीं कहा जा सकता है, जो सिर्फ दूसरों की गॉसिप, बुलिंग और फ्रस्ट्रेटेड सेक्स के बारे में होते हैं।'

उल्लेखनीय है कि चार साल पहले कंगना रनौत करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' बतौर मेहमान नज़र आईं। इस दौरान उन्होंने करण पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को प्रमोट करने का आरोप लगाया था। कंगना ने कहा था कि यदि वे कभी भी अपनी बायोग्राफी लिखेंगी, तो उसमें एक चैप्टर नेपोटिज्म पर होगा, जो करण को डेडिकेट होगा। उसके बाद कंगना कई बार नेपोटिज्म के आरोप में करण को घेर चुकी हैं।

यहां तक कि बीते साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भी कंगना ने करण को जमकर निशाने पर लिया था। इसके बाद करण ट्रोलिंग से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने सोशल मीडिया पर सिर्फ 8 अकाउंट्स को छोड़कर सभी को अनफॉलो कर दिया। फिलहाल करण अपने प्रोडक्शन हाउस से जुड़े लोगों के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी, महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अक्षय कुमार और शाहरुख खान को ही फॉलो करते हैं।

संबंधित खबरें
'तेजस' के सेट पर कंगना रनौत ने मनाई 'होली'

टिप्पणियां