अक्षय कुमार की 'राम सेतु' से फिल्म निर्माण क्षेत्र में अमेज़न प्राइम वीडियो ने रखा कदम

अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' से अमेज़न प्राइम वीडियो ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख दिया है। वह फिल्म 'राम सेतु' से बतौर सह निर्माता जुड़ रहा है। बता दें एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म 'राम सेतु' का निर्माण केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शंस मिल कर कर रहे हैं। अब निर्मताओं की टोली में अमेज़न प्राइम वीडियो भी शामिल हो गया है।

amazon-prime-video-jumps-in-to-film-production-with-akshay-kumars-ram-setu-as-co-producer

अमेज़न प्राइम ने अपकमिंग फिल्म 'राम सेतु' के लिए केप ऑफ गुड फिल्म्स, एबंडेंशिया इंटरटेनमेंट और लायका प्रोडक्शंस से हाथ मिलाकर इसका सह-निर्माता बनने की घोषणा की है। यह फिल्म एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है, जिसकी कहानी भारतीय सांस्कृतिक व ऐतिहासिक विरासत में गहराई तक जड़ें जमाए हुए है।

अमेज़न प्राइम इंडिया के कंटेंट हेड और निदेशक विजय सुब्रमणियम ने कहा,'अमेज़न प्राइम वीडियो में हमारा हर फैसला ग्राहक-प्रथम वाले दृष्टिकोण पर केंद्रित होता है। भारतीय मिट्टी में उगी कहानियों को अक्सर न केवल भारत में, बल्कि पूरी दुनिया में व्यापक दर्शक-वर्ग मिलता है, और हम एक ऐसी फिल्म की बदौलत सह -निर्माण के क्षेत्र में कदम बढ़ाते हुए खुश हैं।

वहीं फिल्म 'राम सेतु' में मुख्य भूमिका निभा रहे अक्षय कुमार ने कहा, ''राम सेतु' की कथा उन चुनिंदा विषयों में शामिल है, जिन्होंने मुझे हमेशा प्रेरित किया है और मेरे मन में कौतूहल जगाया है। यह कथा शक्ति, शौर्य और प्रेम का प्रतिनिधित्व करती है मुझे खुशी है कि अमेज़न प्राइम वीडियो के माध्यम से यह कथा विश्व के सभी भौगोलिक क्षेत्रों में पहुंचेगी और पूरे विश्व के दर्शकों का दिल जीत लेगी।'

एबंडेंशिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक एवं सीईओ विक्रम मल्होत्रा कहते हैं, 'भारत में पौराणिक कथाएं, धर्म और इतिहास गहराई तक एक-दूसरे में समाए हुए हैं। 'राम सेतु' तथ्य, विज्ञान और ऐतिहासिक विरासत के बल पर बुनी गई एक कहानी है और यह भारतीयों के सदियों पुराने अथाह विश्वास पर आश्रित है। अमेज़न का साथ मिलने पर मैं बेहद रोमांचित हूं।'

फिल्म 'राम सेतु' का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे। वहीं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के साथ बतौर क्रिएटिव प्रोड्यूसर जुड़े हुए हैं। 'राम सेतु' में भारतीय सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुशरत भरूचा मुख्य भूमिकाएं निभाने जा रही हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियाँ