अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर पड़ी इनकम टैक्स की रेड

तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, विकास बहल के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड पड़ी है। बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने टैक्स चोरी के मामले में इनकी प्रॉपर्टीज़ पर छापा मारा है। फिलहाल तलाशी जारी है।

anurag-kashyap-taapsee-pannu-vikas-bahl-properties-raided-by-income-tax-department

बुधवार को इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से एक बड़ी कार्यवाई की गई है। मुंबई में करीब 22 ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी चल रही है। फिल्ममेकर अनुराग कश्यप, एक्ट्रेस तापसी पन्नू, डायेरक्टर विकास बहल के घर पर भी आई टी के छापे पड़े हैं। इनके अलावा मधु मंटेना समेत और भी कई दिग्गजों को घरों पर छापेमारी हुई है। यह छापेमारी मुंबई और मुंबई के बाहर कुल 10 से ज्यादा जगहों पर चल रही है।

आई टी की टीम फैंटम से जुड़े लोगों की जांच में जुटी है। दरअसल, फैंटम फिल्म्स पर टैक्स चोरी का आरोप है। इस छापेमारी में मिले दस्तावेज और सबूतों के आधार पर जांच का दायरा बढ़ सकता है। बता दें ये कंपनी साल 2010 में अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने मिलकर बनाई थी।

ग़ौरतलब है कि फैंटम फिल्म्स के बैनर तले अनुराग कश्यप ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' बनाई, जबकि विक्रमादित्य मोटवानी ने 'लुटेरा', विकास बहल ने 'क्वीन' और प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने 'ट्रैप्ड' बनाई थी। वहीं साल 2018 में विकास बहल पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद यह कंपनी खत्म हो गई थी और चारों पार्टनर अलग हो गए थे।

संबंधित खबरें
Woh Ladaki Hai Kahan: 'वो लड़की है कहां' में जमेगी तापसी पन्नू-प्रतीक गांधी की जोड़ी

टिप्पणियां