Bhediya: 'भेड़िया' के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे कृति सैनन-वरुण धवन

वरुण धवन और कृति सैनन हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंच चुके है। सोशल मीडिया के जरिये दोनों ने यह जानकारी दी। अमर कौशिक के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए प्राइवेट जेट से फिल्म के कास्ट एंड क्रू बुधवार को रवाना हुए। दिनेश विजान के हॉरर कॉमेडी यूनिवर्स की तीसरी फिल्म है।

Varun-dhawan-kriti-sanon-Abhishek-banrjee-start-bhediya-shooting-in-arunachal-pradesh

दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी जॉनर की तीसरी फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में जल्दी ही शुरू होने वाली है। तभी तो बुधवार को स्पेशल जैट से फिल्म की कास्ट एंड क्रू रवाना हुए।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे वरुण धवन कृति सैनन ने टैक ऑफ से पहले और लैंडिंग के बाद की तस्वीरें और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर किए।

दिनेश विजान की इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म 'स्त्री' का निर्देशन किया था। फिल्म में वरुण धवन, कृति सैनन के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल सरीखे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं।

अब टीम अरुणाचल प्रदेश पहुंच चुकी है, तो वहीं कृति सैनन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वो वरुण, एक्टर अभिषेक बनर्जी और निर्माता दिनेश विजन के साथ प्राइवेट जेट के सामने खड़े नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ कृति ने कैप्शन लिखा है, ''भेड़िया' अरुणाचल प्रदेश में पहुंच गया है।'

बता दें हाल ही में कृति ने अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडेय' की शूटिंग जैसलमेर में पूरी की थी।

वहीं दूसरी और वरुण ने भी जेट में सवार होते हुए अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने बताया कि 'भेड़िया' के लिए अरुणाचल प्रदेश जा रहे हैं। वरुण इस वीडियो में भेड़िए की तरह आवाज़ निकालते नज़र आ रहे हैं।

बता दें कि हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' अगले साल 14 अप्रैल को रिलीज़ होगी। वहीं वरुण ने 21 फरवरी को फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया था।

संबंधित ख़बरें
Bhediya: 'भेड़िया' में दिखेगी वरुण धवन-कृति सैनन की जोड़ी

टिप्पणियां