Adipurush: जानबूझ कर लगाई गई 'आदिपुरुष' के सेट पर आग?

प्रभास की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'आदिपुरुष' के सेट पर आग की घटना के पीछे किसी साजिश की आशंका जताई जा रही है। सेट पर लगी आग की वजह से करोड़ों का नुकसान हुआ है। फिल्म में प्रभास 'राम' और सैफ अली खान 'लंकेश' की भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

prabhas-adipurush-set-fire-incident-due-to-conspiracy-loss-of-crore

इन दिनों फिल्म 'आदिपुरुष' काफी चर्चा में है। फिल्म की कास्टिंग को लेकर सिनेप्रेमी काफी उत्सुक हैं, तो वहीं हाल ही में फिल्म के सेट आग लग थी और सेट पूरी तरह से जलकर राख हो गया। इस आगजनी की घटना में मेकर्स को करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। माल का नुकसान तो हुआ, लेकिन बस गनीमत यह रही कि इस आग में कोई हताहत नहीं हुआ है।

अब इस आगजनी की घटना को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आ रही है। ख़बरें हैं कि 'आदिपुरुष' के सेट पर जानबूझकर आग लगाई गई थी। एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा है कि यह हैरानी भरा है। फिल्म यूनिट के एक सदस्य ने कहा कि इसमें कोई साजिश नजर आती है।

सूत्रों का कहना है कि किसी भी अनहोनी को लेकर सावधानी के सारे उपाय किए गए थे, फिर कैसे आग लग गई? फिल्म को लेकर सैफ अली खान के एक बयान पर उठे विवाद के चलते भी तमाम आशंकाएं जाहिर की जा रही हैं। सैफ अली खान ने कहा था कि इस फिल्म में 'रावण' के मानवीय पहलुओं को दिखाने की कोशिश की जाएगी।

फिल्म के सेट पर लगी आग पर बात करते हुए आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा था, 'आदिपुरुष फिल्म के सेट पर दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। शुक्र है कि सभी सुरक्षित और बेहतर हैं। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के सपोर्ट के लिए हम धन्यवाद देते हैं।'

फिल्म 'आदिपुरुष' को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी।

बता दें कि तकरीबन एक महीने पहले यानी 2 फरवरी को शाम करीब 4 बजे अचानक ही 'आदिपुरुष' के सेट पर आग लग गई थी। सेट धूं-धूं कर जलने लगा था। मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने किसी तरह आग पर काबू पाया था। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन फिल्म सेट का करोड़ों का नुकसान होने की बात कही जा रही है।

सेट पर लगी आग की वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया। हालांकि, फिल्म के सेट पर आग लगी, तब प्रभास और सैफ अली खान फिल्म की शूटिंग नहीं कर रहे थे।

संबंधित ख़बरें
Adipurush: प्रभास की 'आदिपुरुष' को मिली 'सीता'

टिप्पणियाँ