Bhool Bhulaiyaa 2: मेकर्स ने किया कंफर्म तय समय पर होगी रिलीज़ 'भूल भुलैया 2'

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तबू स्टारर फिल्म को लेकर ख़बरें आ रही थीं कि एक बार फिर से फिल्म की रिलीज़ डेट टल सकती है, क्योंकि कार्तिक आर्यन कोरोना के चपेट में आ गए हैं, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग बाधित हुई है। हालांकि, इन अटकलों को फिल्म के निर्माता भूषण कुमार ने खारिज करते हुए कंफर्म किया है कि फिल्म तय समय पर ही रिलीज़ होगी।

bhool-bhulaiyaa-2-will-release-on-time-bhushan-kumar-confirms

बीते सप्ताह कार्तिक आर्यन कोरोना पॉज़िटिव पाए गए। जब वो कोरोना के चपेट में आए, तब वो फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग में व्यस्त थे। कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी, तबू और राजपाल यादव भी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। वहीं फिल्म का निर्देशन अनीस बज़्मी कर रहे हैं।

अब जब कार्तिक आर्यन कोरोना से संक्रमित हुए, तो पूरी टीम ने एहतियातन कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीं कार्तिक के इस वायरस की चपेट में आने के बाद अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया। कहा जाने लगा कि फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ सकती है।

बता दें कि हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा की गई थी। मेकर्स ने बताया था कि फिल्म 'भूल भुलैया 2' 2 नवंबर 2021 को रिलीज़ होगी। अब ताज़ा हालात के चलते फिल्मी गलियारों में ख़बरें तेज हैं कि फिल्म की रिलीज़ डेट पोस्टपोन हो।

अब इन अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल से बातचीत के दौरान कहा कि फिल्म अपने तय समय पर ही रिलीज़ होगी। भूषण कुमार 'भूल भुलैया 2' के सह-निर्माता है।

भूषण ने कहा, ''भूल भुलैया 2' इस साल आ रही है। हमारे एक्टर को कोरोना हुआ है, तो इसमें थोड़ी सी देरी है, लेकिन हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे और नवंबर में इस साल रिलीज करेंगे।'

वहीं निर्देशक अनीस बज़्मी ने कहा, 'मैं हैरान हूं कि कार्तिक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, क्योंकि वो हमेशा बहुत सावधानी रखते थे। यहां तक कि 'भूल भुलैया 2' के सेट पर भी हम बहुत ध्यान रख रहे थे और हर दो दिन में टेस्ट कर रहे थे। कार्तिक के पूरी तरह ठीक होने के बाद हम शूटिंग शुरू करेंगे। अभी मैं दुआ करूंगा कि वो जल्द स्वस्थ हो जाएं।'

वहीं कार्तिक फिलहाल होम क्वारंटाइन में हैं और कोविड सेल्फी क्लिक कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं और अपने मज़ाकिया कैप्शन से अपने फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें
कार्तिक आर्यन ने 'कोविड सेल्फी' शेयर करते हुए कहा, 'मेरा लॉकडाउन है, तो तुम्हारा...'

टिप्पणियां